इम्पैक्ट रैसलिंग स्टार ने खुलासा किया कि वह ब्लाइंड है।

  • Impact Wrestling Hindi News- इम्पैक्ट रेसलिंग स्टार Crazzy Steve ने खुलासा किया है कि वह अंधे है।

टॉमी ड्रीम के हाउस ऑफ हार्डकोर पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड पर बोलते हुए, स्टीव ने स्वीकार किया कि यह कई लोगों के लिए एक खबर होगी क्योंकि वह “इसे एडवर्टाइज़िंग कर रहे है “, “में अपने कैरेक्टर को रियल लाइफ डेयरडेविल कॉल करना चाहता हु” क्योंकि मैं नहीं देख सकता हूं। मैं अब भी वही कर पा रहा हूं जो मैं करना मुझे आता है। ”

Impact Wrestling Star ने कहा कि उसने पहले कभी भी अपनी अंधेपन की दुनिया बारे में जिक्र नहीं किया था उसका कारन यह था की “में अपने आप को एक अच्छे रेसलर के तौर पर पहचान दिलवाना चाहता था ” न की मेरी कमी पर लोगो की तरस पाना चाहता था। उन्होंने कहा कि वह “पूरी तरह से अंधा पैदा हुआ था”, उन्होंने कहा कि कम उम्र में मोतियाबिंद को दूर करने से उन्हें “कुछ हद तक देखने में मदद मिली”, हालांकि उन्होंने हमेशा चश्मा पहना है, और वह कानूनी तौर पर ड्राइव नहीं कर सकते, और उन्हें ग्लूकोमा है।

“में अंधे लोगो का माइकल जॉर्डन हूँ,” स्टीव ने मजाक में कहा। “मैं वास्तव में बहुत अच्छा हूँ।”

जहां तक ​​उनकी स्थिति के साथ रेसलिंग का सवाल है, स्टीव ने कहा कि उन्हें इम्पैक्ट में रेसलिंग करते हुए रिंग की रस्सियों को देखने में परेशानी होती है, खासकर जब वे गहरे रंग के होते हैं। वह शो में परफॉर्म करने से पहले “स्मोकी बार में खराब रस्सियों के साथ रिहर्सल करते है ताकि वह चीजों को महसूस कर सके, मुझे यह सब उस तरह से दीखता है जिस तरह से “आप सपने से बाहर आने पर कैसे देखते हैं।”

इस बीमारी से जूझने और एक सफल रेसलिंग की कैरियर की परवाह किए बिना केवल रेसलिंग करना उनके लिए एक सम्मान पैदा करता है।

Video Owner-Impact Wrestling

Leave a comment