जूनियर डॉस सैंटोस ने सीएम पंक और AEW के बारे में टिप्पणियों के लिए Roman Reigns को लताड़ लगाई।

AEW ने अमेरिकन टॉप टीम को अपनी कंपनी में आमंत्रित किया और MMA फाइटर्स के इस क्रू ने अब तक AEW के इनर सर्कल पर अपना दबदबा दिखाया है।

अमेरिकन टॉप टीम के जूनियर डॉस सैंटोस (Junior dos Santos) ने हाल ही में ट्विटर पर WWE के रोमन रेंस (Roman Reigns) को लताड़ लगाई है।

क्योकि उन्होंने कॉम्प्लेक्स के साथ द ट्राइबल चीफ के दिये गए उस इंटरव्यू को सुना और वहा रोमन रेंस (Roman Reigns) ने जो कहा, उसे सुना, और जाहिर तौर पर जूनियर डॉस सैंटोस (Junior dos Santos) ने इसकी बिल्कुल भी सराहना नहीं की।

पूर्व UFC स्टार और वर्तमान AEW रेसलर जूनियर डॉस सैंटोस (Junior dos Santos) ने शनिवार रात WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) पर उस इंटरव्यू के लिए पलटवार किया।

पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन जूनियर डॉस सैंटोस (Junior dos Santos) ने निम्नलिखित ट्वीट में रेंस को टैग किया। जूनियर डॉस सैंटोस ने कहा:

@WWERomanReigns मैंने आपका इंटरव्यू सुना। कृपया इस क्लब का पता भेजें, जहाँ आप मुझे और आपके छोटे भाइयों को #AEW से बाहर फेकने वाले है।

रोमन रेंस (Roman Reigns) ने इंटरव्यू के दौरान CM PUNK के रेफरेन्स में यह कहा था:

“मुझे नहीं लगता कि कोई भी वास्तव में विश्वास करता है कि कोई 200 पाउंड का रेसलर जिसके शरीर में कोई विस्फोटक हड्डी नहीं है, वह वास्तव में मेरे सामने कुछ भी कर सकता है। मैं 6’3 “, 265 पाउंड का हूं, एक वैध एथलीट जो अच्छा खासा वजन चारों ओर फेंक सकता हु और उच्चतम स्तर पर ग्रिडिरॉन पर रहा हूँ- D1. All ACC. जब मैं 22 साल का था तो मेरे स्वास्थ्य के मुद्दे नहीं होते तो शायद मैं अब तक NFL में बना रहता। तो मेरा मतलब है, अगर यह मेरे सामने आता है, तो मैं उसे और बाकी रोस्टर को क्लब से बाहर फेक दूंगा, इसमें मुझे कोई समस्या नहीं होगी। वे सिर्फ मेरे छोटे भाई की तरह हैं, तुम्हें पता है?”

हमें देखना होगा कि रोमन रेंस (Roman Reigns) और जूनियर डॉस सैंटोस (Junior dos Santos) आगे कैसे इस वाकयुद्ध को जारी रखते है। AEW ने तो बहुत सारे फॉरबिडन द्वार खोले है, और उनके बहुत से रेसलर इससे गुजरे हैं।

इसमें अभी भी बहुत संदेह है कि विंस मैकमोहन के संगठन के लिए फॉरबिडन डोर कभी भी इतना व्यापक रूप से खुलेगा कि इसके रेसलर यहां से बाहर निकल सके। फिर भी, हम हमेशा उस मैच की फैंटेसी बुकिंग तो कर ही सकते हैं।

Leave a comment