ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) ने खुलासा किया कि मिनोरू सुजुकी (Minoru Suzuki) के खिलाफ मैच के दौरान उनकी काफी पिटाई हुई।

ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) ने दुनिया भर में अपने अविश्वसनीय इन-रिंग कौशल का प्रदर्शन किया और पूरे रेसलिंग यूनिवर्स ने यह स्वीकार किया कि वह कितने अच्छे हैं। AEW में उनका पदार्पण भी हाल की यादों में सबसे यादगार लम्हो में से एक था, ऐसा लगता है कि हाल ही में हुए मिनोरू सुजुकी (Minoru Suzuki) खिलाफ उनके मैच ने उन पर बहुत असर डाला है।

ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) ने पहले भी WWE के अलावा अन्य प्रो रेसलिंग कंपनियों में रेसलिंग लड़ने की अपनी इच्छा को जाहिर किया था। और AEW के साथ साइन करके उन्होंने ऐसा किया भी। ब्रायन ने पिछले हफ्ते AEW रैम्पेज के बाय इन एपिसोड में जापानी लीजेंड मिनोरू सुजुकी (Minoru Suzuki) के खिलाफ मुकाबला किया।

यह वास्तव में एक कड़ा मुकाबला था क्योंकि दोनो स्टार्स ने यह मैच जीतने के लिए जी जान से कोशिश की। हालांकि अंत में ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) ही वह स्टार निकले जिसने सुजुकी को अपने “फ्लाइंग नी” मूव के सहारे चित कर दिया।

ट्विटर पर लुलु पेंसिल से बात करते हुए ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) ने स्वीकार किया कि NJPW के दिग्गज के खिलाफ मैच के दौरान उनकी बहुत पिटाई हुई। डेनियलसन ने यह भी खुलासा किया कि वह उद्योग में 33 वर्षों के बाद भी इतने उच्च स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए मिनोरू सुजुकी (Minoru Suzuki) से काफी प्रभावित थे।

“यह बहुत बढ़िया था और मैं पूरी तरह से यहां पिट गया था (हंसते हुए)। जिस तरह से मिनोरू सुजुकी रेसलिंग करते है, मुझे वह पसंद है। यह मेरे लिए प्रेरणादायक है और विशेष रूप से वह बहुत लंबे समय से रेसलिंग कर रहे है, पिछले 33 साल से और अभी भी उस स्तर पर प्रदर्शन करने में सक्षम है और उतनी जोर से आपको मारने में सक्षम है । उन्होंने कल मैच के दौरान मुझे एक फोरआर्म शॉट मारा, जो किसी भी प्रकार से कोई नोर्मल फोरआर्म की तरह नहीं था जिससे मुझे मारा गया हो। तो हाँ, मैंने मैच के दौरान बहुत मार खाई लेकिन मैं खुश हूँ। मुझे लड़ाई में होने का अहसास पसंद है। रिंग के बाहर, मैं शांत रहने की कोशिश करता हूं, जैसे ‘ओह में बहुत खुश हु, शांत।’ परन्तु रिंग के अंदर मुझे लड़ाई पसंद है। और कल रात, आखिर हमारा मैच हो ही गया।”

ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) ने सुजुकी के अलावा AEW डायनामाइट के पिछले हफ्ते के एपिसोड में AEW वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेशन टूर्नामेंट में बॉबी फिश को भी हरा चुके है। हमें अब इंतजार करना होगा और देखना होगा कि वह यह टूर्नामेंट जीत पाएगे या नहीं।

Leave a comment