डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के AEW All Out में डेब्यू की योजनाए लगभग तय है।

डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में एक अनुभवी प्लेयर हैं, जिन्होंने WWE में अपनी जगह बनाने से पहले दुनिया भर के विभिन्न प्रमोशन्स में रेसलिंग की है।

WWE में अपना सुनहरा सफर तय करने के बाद अब ब्रायन ने अपने अगले प्रो रैसलिंग वेंचर में डेब्यू से पहले ही अपना लुक बदल लिया है। पहले यह बताया गया था कि ब्रायन डेनियलसन ने AEW के साथ अनुबंध किया है और वह ऑल आउट से AEW में अपनी शुरुआत करेंगे और ऐसा लगता है कि इस समय वे योजनाएँ ठोस हैं।

कई लोगों का मानना है कि डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) का AEW डेब्यू एक बहुत बड़ी डील होगी और इसमें AEW का नवीनतम साइनिंग स्टार सीएम पंक (CM Punk) भी शामिल है । पहले यह बताया गया था कि डेनियल ब्रायन AEW ऑल आउट में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। अब ऐसा लगता है कि इस समय यह एक पक्का तय सौदा है।

नवीनतम रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर पर डेव मेल्टज़र के अनुसार, उन्हें कई स्रोतों द्वारा बताया गया था कि डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) 5 सितंबर को AEW ऑल आउट के लिए लॉक हो गए है और फैंस को AEW द्वारा एक और सरप्राइज देने की पूरी तैयारी हो चुकी है।

“जाहिर तौर पर डेनियलसन के पदार्पण की पुष्टि AEW द्वारा नहीं की गई है, लेकिन हमें कई स्रोतों से पता चला है कि यह शो [ऑल आउट] के लिए निर्धारित किया गया था, और Bodyslam. net इसे सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट करने वाला पहला स्त्रोत था। अगर अब भी ऐसा नहीं होता है, तो यह योजनाओं में बदलाव के कारण होगा।”

डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) अपनी पुरानी WWE म्यूजिक थीम को AEW में भी इस्तेमाल कर सकते हैं , लेकिन उन्हें राइड ऑफ़ द वाल्कीरीज़ को रीमिक्स करना होगा। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि प्रशंसकों और AEW के लाकर रूम द्वारा उनके पदार्पण को कैसा रेस्पॉन्स मिलता है।

Leave a comment