द मिज (The Miz) ने WWE में यह अनोखा मुकाम हासिल किया।

द मिज (The Miz) पिछले कई सालों से WWE मैन रोस्टर का एक खास हिस्सा रहे है। ऐसा लगता है कि वह हमेशा से वहां रहे है और लगातार प्रशंसकों का मनोरंजन करता रहा है और लगातार कड़ी मेहनत करता रहा है।

द मिज (The Miz) रिंग में माइक और अपनी रेसलिंग स्किल्स दोनो में काफी माहिर है यही कारण है कि फैंस उन्हें हर रोल में पसन्द करते है जब वह फेस होते है तब खूब प्यार करते है और उनके हील रोल फैंस को उनसे नफरत करने पर मजबूर कर देती है।

भले ही वह अभी किसी रहस्यमय कारणों से इन दिनों ऑन एयर नहीं दिख रहे हैं , लेकिन उन्होंने अपने करियर में एक जबरदस्त मुकाम हासिल कर लिया है।

द मिज (The Miz) ने आधिकारिक तौर पर WWE में अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं। WWE के मेन रोस्टर में उनका इन-रिंग डेब्यू 1 सितंबर, 2006 को हुआ था, तब द मिज़ ने स्मैकडाउन में डेब्यू किया था और तब से उन्होंने कभी WWE नहीं छोड़ा है।

द मिज (The Miz) ने अपने प्रशंसकों को 15 साल तक लगातार समर्थन देने के लिए इंस्टाग्राम पर धन्यवाद दिया। इन 15 सालो की सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की द मिज (The Miz) ने WWE में वो सभी ख़िताब जीते हैं जो भी WWE ने जीतने के लिए उपलब्ध करवा रखे है।

इस दिन, 15 साल पहले, मैंने @wwe #Smackdown पर रिंग में अपना पदार्पण किया था। मिजफिट्स को बहुत प्यार जिन्होंने शुरू से ही समर्थन दिखाया है। नफरत करने वालों को भी ढेर सारा प्यार।

द मिज (The Miz) ने WWE में के एक बहुत ही अनुभवी सुपरस्टार के तौर पर कार्य किया है। WWE में वह :

2 बार के WWE चैंपियन,

8 बार के WWE इंटरकांटिनेंटल चैंपियन,

2 बार के WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन,

2 बार के स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन,

4 बार के WWE टैग टीम चैंपियन वह

2 बार WWE वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं।

द मिज (The Miz) WWE ग्रैंड स्लैम चैंपियनशिप को 2 बार जीतने वाले इकलौते WWE सुपरस्टार हैं। वह WWE के 25वे ट्रिपल क्राउन चैंपियन है और वह पांचवें ग्रैंड स्लैम चैंपियन भी रह चुके हैं।

रॉ पर द मिज (The Miz) के लिए वर्तमान दृश्य कुछ अनिश्चित सा है। क्योकि हाल ही में वह अपने पार्टनर मॉरिसन पर ही टर्न हो गए थे और इन दोनों की फ़्यूड Raw पर जारी रहनी थी लेकिन यह मैच किन्ही अनिश्चित कारणों की वजह से फिलहाल टल गया है।

Leave a comment