डार्बी एलिन (Darby Allin) के अनुसार वह शिकागो में सीएम पंक (CM Punk) को दर्शको से मिलने वाले सपोर्ट की परवाह नही करते।

सीएम पंक (CM Punk) ने हाल ही में AEW रैम्पेज: द फर्स्ट डांस से AEW में डेब्यू किया। यह एक ऐसा कदम था जिसने AEW के लिए इंडस्ट्री और फैंस के बीच काफी चर्चा पैदा की। टोनी शियावोन ने तो इसे प्रो रेसलिंग इतिहास में सबसे बड़ा डेब्यू तक कह डाला।

सीएम पंक (CM Punk) ने अपने इन-रिंग डेब्यू में 5 सितंबर को AEW ऑल आउट में डार्बी एलिन (Darby Allin) के खिलाफ एक मैच भी फिक्स कर दिया हैं।

AEW डायनामाइट के इस हफ्ते के एपिसोड में, सीएम पंक (CM Punk) एवं एलिन (स्टिंग के साथ) के बीच जोरदार भिड़ंत देखने को मिली।

शिकागो में होने वाले AEW All Out के इस इवेंट में, सीएम पंक (CM Punk) को अपने होमटाउन का फायदा होगा और दर्शको का निश्चित रूप से उनके प्रति और अधिक उत्साह होगा। ऐसा लगता है कि यह सब डार्बी एलिन को परेशान करेगा परन्तु ऐसा नही है।

डार्बी एलिन (Darby Allin) ने ट्विटर पर यह स्पष्ट किया है कि वह शिकागो की भीड़ की परवाह नहीं कर करेंगे क्योंकि उनके हिसाब से वह इस मैच में खुद के लिए हैं और बाकी सब की उन्हें परवाह नही है।

मैं रविवार की रात शिकागो में जिसके लिए शोर होने वाला है उस बारे में “Sh*t” “नहीं दे सकता मैं इसमें अपने लिए हूं।

यह देखना दिलचस्प होगा है कि सीएम पंक (CM Punk) AEW के लिए अपने इन-रिंग डेब्यू में कितना अच्छा प्रदर्शन कर पाते हैं और क्या वह यह मैच जीत पाते हैं?

Leave a comment