टोमासो सिआम्पा (TOMMASO CIAMPA) ने कहा कि वह “मैन रोस्टर में जाने की बजाय रिटायर होने पसंद करेंगे।”

टोमासो सिएम्पा (TOMMASO CIAMPA) NXT इतिहास के सबसे सफलतम स्टार्स में से एक है। जॉनी गार्गानो के साथ उनकी फ़्यूड और पूर्व में हुई साझेदारी NXT इतिहास की सबसे बेहतरीन स्टोरीलाइन में से एक है।

NXT में जो स्टार सफल हो जाते है उन्हें WWE की तरफ से मैन रोस्टर में प्रमोट कर दिया जाता है। यही उन स्टार का एक तरह से WWE में प्रमोशन होता है। परन्तु टोमासो सिएम्पा (TOMMASO CIAMPA) मैन रोस्टर में नही जाना चाहतें है।

Ciampa की हाल ही में फाइटफुल के साथ बातचीत में उन्होंने यह खुलासा किया । उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि वह मैन रोस्टर में जाने के बजाय रिटायर होना पसंद करेंगे, उन्होंने यह भी कहा कि प्रशंसकों ने उनके बयान के पीछे के संदर्भ को नहीं समझा है।

NXT सुपरस्टार ने खुलासा किया कि उनकी गर्दन की चोट मुख्य रूप से उनके निर्णय को प्रेरित करती है। यदि आप WWE सुपरस्टार के साथ यात्रा की जीवनशैली और 300 दिनों तक लगातार आवाजाही के साथ ऐसा करते हैं, तो शायद यह आपके जीवन में सबसे बुद्धिमान कदम नहीं है।

Ciampa ने यह भी स्पष्ट किया कि कई लोगों को रिटायर होने के लिए क्या प्रेरित करता है, वह है रचनात्मक निराशा। उन्होंने कहा कि यही बात उन्हें रॉ या स्मैकडाउन नहीं चुनने के लिए मजबूर करती है। वह जीत या हार को प्राथमिकता नहीं देता है, बल्कि वह अपने चरम प्रदर्शन को बनाए रखना चाहते है।

टोमासो सिएम्पा (TOMMASO CIAMPA) ने हाल ही में जॉनी गार्गानो के साथ अपनी संभावित टीम के साथ सुर्खियां बटोरीं। दोनों को NXT रोस्टर में सर्वश्रेष्ठ पूर्व टैग टीमों में से दो के रूप में घोषित किया गया है।

Leave a Comment