कीथ ली (Keith Lee) ने AEW में डेब्यू किया।

कीथ ली (Keith Lee) को पिछले साल WWE से रिलीज कर दिया गया था । 37 वर्षीय सुपरस्टार ने हाल ही में अपना WWE का “गैर-प्रतिस्पर्धा क्लोज” पूरा किया । इसका मतलब है कि ली अब अपनी पसंद के कंपनी में रेस्लिंग कर सकते हैं और उन्हें AEW में उतरने में देर भी नहीं की।

पूर्व NXT डबल चैंपियन ने बुधवार की रात डायनामाइट पर टोनी खान कंपनी AEW रेस्लिंग के लिए अपनी बहुप्रतीक्षित शुरुआत की । कीथ ली (Keith Lee) ने फेस ऑफ़ द रेवोल्यूशन लैडर मैच के लिए पहले क्वालीफ़ायर में Isaiah Kassidy का सामना किया। लिमिटलेस कीथ ली (Keith Lee) ने यह मैच जीता इस प्रक्रिया में एक स्टेप आगे बढ़ाया।

पहले यह बताया गया था कि कीथ ली (Keith Lee) ने अपने डेब्यू से पहले AEW के साथ एक डील साइन की थी । उनके अनुबंध का विवरण अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन ऐसा लगता है कि ली ने AEW के साथ एक बहु-वर्षीय अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।

कीथ ली (Keith Lee) के डेब्यू को गुप्त रखा गया था और इसे फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज बनाने के लिए खुद टोनी खान ने काफी प्रयास किए । AEW के अध्यक्ष पिछले शुक्रवार के रैम्पेज के बाद से नए साइनिंग के बारे में सोच रहे थे।

AEW के साथ साइन करने से पहले, कीथ ली (Keith Lee) ने प्रतिद्वंद्वी प्रमोशन WWE के लिए काम किया, जहाँ उन्होंने मंडे नाइट रॉ में भाग लिया था। जबकि ली का NXT में दबदबा था, उनका मेन रोस्टर कॉलअप कम से कम कहने के लिए भारी था।

Leave a comment