केविन ओवेन्स भी रोमन रेंस की राह पर चल रहे है।

WWE द बम्प शो में केविन ओवंस होने वाले थे, लेकिन वह वहां नहीं थे। कई प्रशंसकों ने इसका मतलब यह माना कि वह टेलीविजन टेपिंग पर थे, लेकिन ऐसा नहीं था।

केविन ओवेन्स ने आने वाली WWE टेलीविजन टेप में भाग नहीं लिया। उन्होंने WWE को बताया कि पॉजिटिव कोरोनोवायरस समाचार आने के बाद वह रॉ में नहीं होंगे।

कंपनी ने भी कथित तौर पर केविन ओवेन्स पर टैपिंग में शामिल होने का दबाव बनाने की कोशिश नहीं की है और टेपिंग में शामिल नहीं होने का फैसला करते हुए “उसके साथ इस फैसले पर कोई समस्या नहीं थी”

WWE ने बताया की ओवंस के इस फैसले पर कोई हीट नहीं थी। वे टेपिंग के अगले सेट तक उसे वापस लेने की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन यह स्थिति स्पष्ट नहीं है।

इसका मतलब है कि केविन ओवंस अगले हफ्ते WWE के रॉ प्रोग्राम पर नहीं होंगे। हमें यह देखना होगा कि क्या वे टेलीविजन पर उसकी अनुपस्थिति को संबोधित करते हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई ने रोमन reings के बारे में पूरी तरह से बात करना बंद कर दिया जब उसने quarantine में जाने का फैसला किया।

यह स्पष्ट नहीं है कि जब केविन ओवेन्स टेपिंग पर वापस आएंगे। वह सुपरस्टार्स की सूची में रोमन रेन्स और Sami Zyan के साथ शामिल हो सकते हैं जो तब तक घर पर रहेंगे जब तक कि वे वास्तव में novel कोरोनवायरस से निपटने का एक तरीका नहीं निकाल लेंगे।

Leave a comment