WWE Hall Of Famer Survivor Series में अपनी वापसी को तैयार है।

  • WWE Hindi News- Undertaker अच्छे मित्र उनके Final Farewell में शामिल होने हेतु अपना return कर सकते है।

इस Survivor Series में WWE The Undertaker को फाइनल Farewell देने वाली है और अपने इस लीजेंड के इस कार्यक्रम को अच्छी तरह परफॉर्म करने में वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है।

PWInsider.com की एक रिपोर्ट की माने तो WWE हॉल ऑफ फेमर Kurt Angle WWE Survivor Series पे-पर-व्यू में Undertaker के फेयरवेल के लिए अपनी वापसी करने के लिए तैयार है।

चालू COVID-19 महामारी के परिणामस्वरूप बजट में कटौती के कारण अप्रैल में रिलीज़ होने से पहले Angle एक बैकस्टेज निर्माता के रूप में काम कर रहे थे।

ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता को तब से कंपनी में अन्य भूमिकाओं की पेशकश की गई है जैसे कि Matt Riddle के मैनेजर के रूप में लेकिन उन्होंने अन्य प्रयासों को आगे बढ़ाने के पक्ष में उन्हें ठुकरा दिया।

वह NXT के 27 मई के एपिसोड में Matt Riddle and Timothy Thatcher के बीच केज मैच के लिए रेफरी के रूप में दिखाई दिए थे ।

रिपोर्ट के अनुसार Angle Undertaker को सम्मानित करने के लिए Survivor Series में मौजूद होंगे।

कई अन्य लोगों ने भी Undertaker की iss अंतिम विदाई के लिए उपस्थित होने की पुष्टि की है जिसमें WWE के पूर्व सितारे Kane, Savio Vega and The Godfather शामिल हैं प्रोग्राम में The Godwinns and Rikishi जैसे अन्य स्टार्स के मौजूद होने की भी अफवाह है।

दिलचस्प बात यह है कि PWInsider.com ने यह भी नोट किया कि Impact Wrestling हाल ही में Angle के सम्पर्क में थी और अक्टूबर के Bound for Glory pay-per-view में कंपनी में वापसी के लिए प्रयासरत थी।

हालांकि रिपोर्ट के अनुसार उनकी वार्ता अपने अंत तक नहीं पहुंच पाई है ।

WWE सर्वाइवर सीरीज़ रविवार 22 नवंबर को होगी।

Video Owner-WWE

Leave a comment