मलकाई ब्लैक ने सीएम पंक और डेनियल ब्रायन के AEW में आने पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

मलकाई ब्लैक (Malakai Black) के WWE से आश्चर्यजनक अंदाज में रिलीज़ होने के बाद तुरंत ही AEW में डेब्यू करके फैंस को एक और सरप्राइज दिया।

WWE की ओर से उनके कॉन्ट्रैक्ट में हुई एक लिपिकीय त्रुटि के कारण Black अपनी WWE रिलीज़ के 35 दिन बाद ही वह AEW में भाग लेने में सक्षम हो गया और वह जल्दी से AEW के माहौल में फिट भी हो गया। ब्लैक के अलावा कई ओर पूर्व WWE नाम जल्द ही उनके साथ जुड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Aleister Black के अलावा सीएम पंक (CM Punk) ने AEW के साथ एक डील साइन की है। डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) ने भी कथित तौर पर एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे और वह मूल रूप से AEW के आर्थर ऐश स्टेडियम इवेंट में पदार्पण करने वाले है।

प्रो रेसलिंग 4 लाइफ पॉडकास्ट से बात करते हुए मलकाई ब्लैक से ब्रायन डेनियलसन और सीएम पंक के AEW में आने की संभावनाओं पर उनके विचार पूछे गए। हालांकि Black ने कहा कि उसने इस बारे में कुछ नही सुना वह इस विषय मे ज्यादा नही जानता है लेकिन उसके मन में कोई संदेह नहीं है कि वे दोनों व्यक्ति AEW के लिए गेम चेंजर हो सकते हैं।

“पहली बात, मैं वास्तव में नहीं जानता कि क्या यह सब बाते सच है। मैं वास्तव में नहीं जनता”, “मैंने किसी को इसका जिक्र करते नहीं सुना है। हालांकि, लॉकर रूम में इस बात की जरूर हवा फैली हुई है। मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा होगा। मुझे लगता है कि यह वास्तव में साबित करता है कि समय बदल गया है। मुझे लगता है कि यह इस बात का सत्यापन होगा कि सब कुछ कितना अलग है और रेसलिंग इंडस्ट्री अब कितनी बदल गई है। मैं ‘हम बनाम उन्हें’ कार्ड नहीं खेलता। मैं कभी ऐसा नही सोचता हूं। मैं चाहता हूं कि हर कोई सफल हो।”

“मैं चाहता हूं कि WWE में मेरे सभी दोस्त अपने परिवारों को अच्छे से संभालने में सक्षम हों। मैं चाहता हूं कि AEW में मेरे सभी दोस्त और सहकर्मी अपने परिवार का भरण-पोषण करने में सक्षम हों। मुझे यही परवाह है, और अगर सीएम पंक और ब्रायन जैसा कोई व्यक्ति AEW में आता है, तो यह व्यवसाय के लिए बहुत अच्छा है। यह हम सभी के लिए अच्छा है क्योंकि इससे प्रशंसकों को और भी रोमांच देखने को मिलता है।”

मलकाई ब्लैक ने भले ही सीएम पंक और ब्रायन डेनियलसन के AEW में आने के बारे में नहीं सुना होगा, लेकिन हो सकता है वह जानबूझकर झुठ बोल रहा हो, और उसे पता हो कि आगे क्या होने वाला हैं। कम से कम कहने के लिए आने वाले अगले कुछ सप्ताह AEW में बहुत ही दिलचस्प समय हो सकता है।

Leave a comment