BIG SHOW पहली बार AEW में फिजिकल होते हुए नजर आए।

पूर्व WWE सुपरस्टार बिग शो (Big Show) अब AEW में पॉल वाइट (Paul Wight) बन चुके है। Big Show ने एव AEW के साथ अनुबंध कर लिया है क्योंकि विंस मैकमोहन की कंपनी के पास उनके लिए करने के लिए कुछ नहीं था।

पॉल वाइट (Paul Wight) अभी तक AEW डार्क: एलिवेशन पर कमेंटेटर के रोल में नजर आए है परन्तु इस हफ्ते के एपिसोड में हम पॉल वाइट (Paul Wight) को एक्शन में देखने मे सफल रहे। इस हफ्ते The Big Show रिंग में फिजिकल होते नजर आए।

AEW के हील ग्रुप द फैक्ट्री ने इस हफ्ते AEW डायनामाइट के दौरान रिंग में एक प्रोमो कट किया, और फिर चीजें खराब होना शुरू हो गईं। टोनी शियावोन ने एक इंटरव्यू आयोजित किया, लेकिन क्यूटी मार्शल ने बड़े पैमाने पर गंदा खेला। शियावोन का बेटा रिंगसाइड में था, और वे उसे घसीटते हुए रिंग में ले आए।

उन्होंने शियावोन के बेटे को परेशान के बाद शियावोन से उन सभी चीजों के लिए माफी मांगने के लिए बोला जो उसने द फैक्ट्री के बारे में कही थी। तब क्यूटी मार्शल ने शियावोन के बेटे को डायमंड कटर मूव मारने से पहले उसकी माफी को अस्वीकार कर दिया।

अचानक से पॉल वाइट (Paul Wight) का म्यूजिक सुनाई दिया और वह रिंग में आ गए। पिट्सबर्ग की भीड़ इस जाइंट मैन के रिंग में आते ही बड़ा पॉप देने लग गई। फिर पूर्व बिग शो (Big Show) ने एरोन सोलो को एक चोकस्लैम दे दिया।

AEW में पॉल वाइट (Paul Wight) के लिए यह एक बड़ा पल था और यह इस बात का और सबूत है कि उनके कुश्ती के दिन अभी खत्म नहीं हुए हैं।

Video Credit-AEW (Youtube)

Leave a comment