ट्रिपलमेनिया XXIX में केनी ओमेगा ने एंड्राडे को हराकर AAA मेगा चैंपियनशिप बरकार रखी।

इस हफ्ते प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में एक और चौंकाने वाले परिणाम में केनी ओमेगा (Kenny Omega) अभी तक हमारे AAA मेगा चैंपियन बने हुए है।

AEW सुपरस्टार और AEW वर्ल्ड चैंपियन केनी ओमेगा (Kenny Omega) ने आज रात ट्रिपलमेनिया XXIX में अपनी मेगा चैंपियनशिप को बरकरार रखा, मेगा चैंपियनशिप मैच के लिए उन्होंने एंड्राडे को वन विंग्ड एंजेल मूव के साथ मारने के बाद साथी AEW स्टार एंड्राडे एल आइडोलो को हरा दिया।

एंड्राडे के ससुर रिक फ्लेयर के एंड्राडे के कॉर्नर में आने से पहले ही यह एक ऐतिहासिक मैच बन गया था। लुचा लिब्रे प्रमोशन के लिए रिक फ्लेयर की यह पहली उपस्थिति थी और पिछले हफ्ते WWE से रिलीज होने के बाद से उनकी यह पहली उपस्थिति थी।

रिक, ओमेगा और एंड्राडे के बीच होने वाली इस भीषण लड़ाई में शामिल हो गए और ओमेगा पर चॉप मूव भी बरसाए और रिंग में अपना फिगर फोर लॉक मूव भी परफॉर्म किया।

यह ओमेगा का मेगा चैम्पियनशिप का पांचवां सफलतापूर्वक बचाव था। उन्होंने इससे पहले जैक इवांस, ड्रैगन ली, सैमी ग्वेरा और लारेडो किड को हराकर अपना खिताब बरकरार रखा था।

अभी तक यह तय नही है कि ओमेगा को अगली चुनौती अब कौन देगा, हालांकि उन्होंने पहले AAA स्टार हिजो डेल वाइकिंगो के खिलाफ खिताब का बचाव करने का सुझाव दिया था।

केनी ओमेगा (Kenny Omega) के अलावा, AEW स्टार ब्रायन केज, पेंटा एल ज़ीरो मिडो और रे फेनिक्स ने भी ट्रिपलमेनिया में भाग लिया। पेंटा और फेनिक्स ने वाइकिंगो/लारेडो किड और केज ने इम्पैक्ट स्टार टॉरस के खिलाफ AAA टैग टीम चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया।

Leave a comment