Andrade ने AAA मेगा चैंपियन Kenny Omega को चुनोती पेश की।

Andrade अब WWE कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज़ हो चुके है और उन्होंने कई स्थानों पर विशेष रूप से मेक्सिको में पॉप करना शुरू कर दिया हैं। Andrade, AAA के Rey De Reyes इवेंट के दौरान दिखाई दिए और एक बड़ी चुनौती वहा पेश की उन्होंने AAA मेगा चैंपियनशिप के लिए वर्तमान चैंपियन kenny Omega को चैलेन्ज किया है।

केनी ओमेगा (Kenny Omega) वर्तमान AAA मेगा चैंपियन हैं, लेकिन Andrade बेल्ट कलेक्टर Omega को इस टाइटल से अलग करना चाहते हैं। पूर्व WWE सुपरस्टार ने उस खिताब के लिए AAA में ओमेगा का सामना करने की चुनौती रखी।

Andrade एक पूर्व-टैप किए गए वीडियो पैकेज में इस शो के अंत में दिखाई दिए। पूर्व WWE स्टार ने घोषणा की कि वह अब AAA प्रमोशन के साथ है और कहा कि यहा उसके दो प्रमुख लक्ष्य हैं- 1. AAA रेसलिंग के स्टार रेसलर Psycho Clown के साथ मैच में लड़ना और 2. मेगा चैम्पियनशिप बेल्ट अपने नाम करना। इसके बाद Andrade ने AAA मेगा चैंपियन, AEW और इम्पैक्ट वर्ल्ड चैंपियन द बेल्ट कलेक्टर केनी ओमेगा (Kenny Omega) को अपनी चुनोती पेश की, ताकि बाद में ट्रिपलमैनिया XXIX में उनके बीच एक मैच हो सके।

इस समय तक ट्रिपलमैनिया के लिए कोई तारीख या स्थान घोषित नहीं किया गया है। Andrade Vs Omega मैच AAA प्रमोशन में Andrade का पहला मैच होगा। उन्होंने WWE में शामिल होने से पहले 2007 से 2015 तक AAA के प्रतिद्वंद्वी प्रमोशन CMLL में भी अपने रेसलिंग के जलवे बिखरे है।

ट्रिपलमैनिया और फेडरेशियन रेसलिंग के अलावा Andrade जुलाई की शुरुआत में पूर्व WWE स्टार Alberto Del Rio (अल्बर्टो एल पैट्रोन) से भी रेसलिंग मैच करेंगे। हालांकि WWE छोड़ने के बाद उनका पहला मैच 19 जून को फेडरैसियन रेसलिंग के लिए होगा।

Leave a comment