WWE Hall Of Famer ने Daniel Bryan के दूसरी रेसलिंग कंपनी में काम करने को लेकर बात की।

डैनियल ब्रायन (Daniel Bryan) प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के एक अनुभवी खिलाड़ी हैं, WWE में अपना जौहर बिखेरने से पहले वह दुनिया भर के विभिन्न प्रमोशन में क्वालिटी रेसलिंग कर चुके है। डैनियल ब्रायन (Daniel Bryan) का WWE अनुबंध जल्द ही समाप्त होने वाला है और वह अन्य रेसलिंग कंपनियों में काम करने की अपनी इच्छा को पहले भी कई बार जता चुके है।

प्रो रेसलिंग 4 लाइफ पॉडकास्ट पर बात करते हुए , WWE हॉल ऑफ फेमर सीन वॉल्टमैन ने डैनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के बारे में बात की, जो अन्य प्रमोशन के लिए रेसलिंग करना चाहते है। WWE हॉल ऑफ फेमर ने कहा कि यह डैनियल ब्रायन और WWE दोनों के लिए एक जीत की स्थिति होगी अगर ब्रायन को अन्य कंपनियों में काम करने की अनुमति दी जाए।

“यह डैनियल ब्रायन की स्मार्टनेस है क्योंकि वह WWE के साथ अपने संबंधों को संरक्षित करने की कोशिश कर रहा है और साथ ही दूसरे प्रमोशन में काम करने की इच्छा भी जिससे वह अपने जीवन और कैरियर के इस मुकाम पर खुद को संतुष्ट करने के लिए कई नई चीजें कर सकता है।”

“मुझे लगता है कि कंपनी उसे ईमानदारी से ऐसा करने दे। मैं यह नहीं कह रहा हूं, ‘अरे, जाओ आगे बढ़ो और AEW पे-पर-व्यू’ पर मैन इवेंट करो या ऐसा कुछ ओर करो, लेकिन अगर वह बाहर जाना चाहता है और अपने खुद के लिए कुछ नया करना चाहता है और यहां तक कि खुद को प्रोड्यूस करना चाहता है, तो यह उनके लिए अच्छा है। “

शुक्रवार रात स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में ब्रायन का सामना WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए रोमन रेन्स (Roman Reigns) के खिलाफ होगा, जहां उन्होंने अपना करियर लाइन पर रखा हुआ है। क्या ब्रायन को यह मैच हारना चाहिए, ऐसा लगता है कि प्रशंसक शायद उन्हें अन्य रेसलिंग प्रमोशन में प्रतिस्पर्धा करते हुए देख सकते हैं।

1 thought on “WWE Hall Of Famer ने Daniel Bryan के दूसरी रेसलिंग कंपनी में काम करने को लेकर बात की।”

Leave a comment