डैनियल ब्रायन (Daniel Bryan) का WWE अनुबंध समाप्त हो गया है।

डैनियल ब्रायन (Daniel Bryan) प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है, जिन्होंने WWE में अपना रास्ता बनाने से पहले दुनिया भर के विभिन्न प्रमोशन में अपनी रेसलिंग का जलवा बिखेरा है। पिछले महीने ब्रायन ने यह भी उल्लेख किया था कि उनका WWE अनुबंध जल्द ही समाप्त हो रहा है । अब ऐसा लग रहा है की आखिरकार वह समय आ ही गया है।

फाइटफुल सेलेक्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार WWE के अंदर और बाहर के विभिन्न स्रोतों द्वारा यह कहा गया था कि डैनियल ब्रायन (Daniel Bryan) का अनुबंध या तो पिछले सप्ताह समाप्त हो गया था या शुक्रवार की रात के WWE Smackdown में रोमन रेन्स (Roman Reigns) से हारने के बाद पिछले सप्ताह समाप्त होने वाला था।

यहा आगे कहा गया कि WWE के हाई लेवल स्रोतों को डैनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के अनुबंध से बाहर होने की जानकारी थी लेकिन ब्रायन ने स्वयं अपने WWE अनुबंध की स्थिति के बारे में खुलकर बात नहीं की थी। ब्रायन के लिए WWE स्मैकडाउन में एक विदाई मंच के बारे में कोई भी बातचीत का उल्लेख नहीं किया गया था। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि उसे निजी तौर पर एक विदाई पार्टी नहीं दी गई होगी।

हालांकि उनका अनुबंध समाप्त हो गया है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि डैनियल ब्रायन WWE कंपनी को छोड़ देंगे या कंपनी के साथ नए अनुबंध पर साइन नहीं करेंगे। डैनियल ब्रायन (Daniel Bryan) ने पिछली बार एक इंटरव्यू के दौरान अन्य रेसलिंग प्रमोशन में रेसलिंग करने की अपनी इच्छा का उल्लेख किया था ।

हाल ही में WWE की ऑफिसियल वेबसाइट पर डैनियल ब्रायन को एलुमनी सेक्शन में भी मूव कर दिया गया था। यह ज्ञात नहीं है कि डैनियल ब्रायन (Daniel Bryan) अब क्या करेंगे क्योकि उनका अनुबंध इस समय समाप्त हो गया है। उनके कीसी भी निर्णय पर हम आपको अपडेट देते रहेंगे।

1 thought on “डैनियल ब्रायन (Daniel Bryan) का WWE अनुबंध समाप्त हो गया है।”

Leave a comment