कर्रियन क्रोस (Karrion Kross) के लिए अगले NXT पर चैंपियनशिप मैच जोड़ा गया।

WWE ने पहले से ही अगले हफ्ते के NXT के लिए योजना बनाना शुरू कर दिया है और उन्होंने अगले हफ्ते के शो में एक मैच जोड़ा दिया है जिसमें NXT चैंपियनशिप की प्रतिस्पर्धा फैंस को देखने को मिलेगी। यह अवसर ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को बहुत ही अजीब क्षण में मिला हैं।

इस हफ्ते NXT के दौरान, जॉनी गार्गानो और ऑस्टिन थ्योरी बैकस्टेज वहां आ पहुचे जहा विलियम रीगल और स्कारलेट एक साथ एक बैठक कर रहे थे। तब थ्योरी ने एक फनी से सेगमेंट कट किया। उसने स्कारलेट को देखा और आश्चर्य से भरकर स्कारलेट से कहा “ये सबसे बड़े हैं जो मेने अपने पूरे जीवन मे देखे हैक्या वे असली हैं ?!” अपने दिमाग शांत करे वह उसके नाखूनों के बारे में पूछ रहा था।

विलियम रीगल को बाद में ऑस्टिन थ्योरी को देने के लिए कुछ बहुत बुरी खबर थी जिसे सुनकर वह ज्यादा खुश नही हुए हैं और। उन्होंने कहा कि स्कारलेट, जिन्होंने कहा था कि वे थ्योरी के “नए दोस्त” हैं, ने अगले हफ्ते कर्रियन क्रोस के खिलाफ थ्योरी के लिए एक मैच स्थापित किया।

यह ऑस्टिन थ्योरी को NXT चैंपियन के खिलाफ एक मैच देगा। बुरी खबर यह है कि ऑस्टिन थ्योरी के लिए चीजें बहुत हिंसक तरीके से समाप्त हो सकती है।

Leave a comment