मलकाई ब्लैक ( Malakai Black) ने NJPW का एक रन करने की इच्छा जाहिर की।

मलकाई ब्लैक ( Malakai Black) फॉर्मर Aleister Black ने अभी अभी AEW को जॉइन किया है और WWE के बाद प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री की एक और बड़ी कंपनी के साथ वह अपना नया करियर स्टार्ट करने जा रहे है परन्तु उनकी विश लिस्ट यही खत्म नही होती।

मलकाई ब्लैक ( Malakai Black) के अनुसार उनकी इच्छा है कि वह न्यू जापान प्रो रेसलिंग (NJPW) के लिए रेसलिंग करे।

द रेसलिंग पर्सपेक्टिव पॉडकास्ट पर बोलते हुए ब्लैक ने कहा कि इंडस्ट्री की सभी टॉप प्रमोशनो के लिए काम करना उनकी रेसलिंग विशलिस्ट की आखिरी चीजों में से एक है, उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भविष्य में ऐसा हो सकता है।

“उन कंपनियों में से एक जिसके लिए मैं अभी भी भविष्य में कुछ इंट्रेस्टिंग स्टफ करना चाहता हूं वह है न्यू जापान । इससे मेरा सर्कल पूरा हो जाएगा। यही मेरी ख्वाईश थी। मैं हमेशा जापान जाना चाहता था। मैं हमेशा चाहता था न्यू जापान जाऊ। यह हमेशा मेरे अंतिम लक्ष्यों में से एक रहा है, मेरी चेकलिस्ट पर आखिरी कुछ चीजों में से एक न्यू जापान है। चलो आशा करते हैं कि नियत समय में, किसी तरह, हम भविष्य में ऐसा कर सकते हैं। “

चल रही कोरोना महामारी इन इच्छाओं को पूरा करने में ब्लैक के लिए एक बाधा बनी हुई है, जापान में अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर अभी भी प्रतिबंध लग रखे है। हालांकि किसी भी तरह से, NJPW के साथ AEW के मजबूत कामकाजी संबंधों को मलकाई को अपनी चेकलिस्ट से इस पर निशान लगाने की अनुमति देती है।

ब्लैक ने अपने पूरे करियर में मुट्ठी भर जापानी दौरों में काम किया है, मुख्य रूप से 2011 और 2013 के बीच बिग जापान प्रो-रेसलिंग के लिए।

WWE के पूर्व स्टार का पहला AEW मैच 4 अगस्त को डायनामाइट: होमकमिंग में कोडी रोड्स के खिलाफ होगा।

Leave a comment