जेफ हार्डी (Jeff Hardy) कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

WWE सुपरस्टार जेफ हार्डी (Jeff Hardy) Covid पॉजिटिव पाए गए है। हार्डी के एक लाइव शो में उपस्थित नही होने के संबंध में भेजी गई एक विज्ञप्ति जारी किया गया था जिसके अनुसार जेफ हार्डी ने कथित तौर पर Covid-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

WWE सुपरस्टार कल रात कैनसस सिटी में रिकॉर्ड बार में एक मीट एंड ग्रीट शो में उपस्थित होने के लिए तैयार थे, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है।

कार्यक्रम के आयोजकों ने अपने सोशल मीडिया पर यह पुष्टि करने के लिए एक सार्वजनिक विज्ञापन दिया है कि हार्डी शो में अपनी उपस्थिति नहीं देंगे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

“हमें आपको यह बताते हुए खेद है कि जेफ हार्डी (Jeff Hardy) के साथ सोमवार 26 जुलाई, 2021 को कैनसस सिटी के रिकॉर्डबार में होने वाला कार्यक्रम को पोस्टपोंड किया जा रहा है।”

जेफ हार्डी ने आज सुबह कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और उन्हें अगले दो सप्ताह के लिए क्वारन्टीन करना होगा, और अगले दो सप्ताह तक वह किसी भी लाइव इवेंट में भाग नहीं लेंगे।

WWE वह विंस मैकमोहन को यह कतई पसंद नहीं है की उनके सुपरस्टार अपने आप से आगे आते हैं और एक सकारात्मक COVID-19 परीक्षण का खुलासा करते हैं। हालांकि यह नोटिस भेजने वाले हार्डी नहीं हैं, बल्कि कार्यक्रम के आयोजकों ने इस विषय पर जानकारी दी है।

जेफ हार्डी (Jeff Hardy) ने हाल ही में Nxt Champion Karrion Kross को हराया था:

जेफ हार्डी ने करीयन क्रॉस पर जीत दर्ज की। इमेज क्रेडिट-WWE

पिछले हफ्ते जेफ हार्डी WWE Raw में नजर आए थे जहां उन्होंने NXT चैंपियन करियन क्रॉस (Karrion Kross) को उनके Raw के डेब्यू मैच में हराया था। अब WWE इस हफ्ते रॉ में उस एंगल को जारी नहीं रख पाएगी।

हम Wrestlekeeda.com की पूरी टीम और फैंस यह उम्मीद करते है कि जैफ हार्डी इस भयानक महामारी से जल्द उबर जाए।

Leave a comment