में WWE में वापसी नहीं करुगा:क्रिस जैरिको

पिछले साल जनवरी 2019 में क्रिस जैरिको ने घोषणा की कि उन्होंने WWE का साथ छोड़ ऑल एलीट रेसलिंग के साथ हस्ताक्षर किए हैं। क्रिस जेरिको ने अपने युवा करियर में ही खुद को WWE में शीर्ष सितारों में से एक के रूप स्थापित कर लिया था। और AEW में ऑल आउट 2019 में AEW विश्व चैम्पियनशिप पर भी अपना कब्जा कर लिया। तब से, उन्हें कोडी, द एलीट और जॉन मोक्सले जैसो के साथ यादगार फ्यूड दी हैं और वह वर्तमान में लोकप्रिय ऑरेंज कैसिडी के साथ प्रतिद्वंद्विता में है।

इसके बावजूद, कुछ प्रशंसकों ने उनके WWE में लौटने के लिए उनसे रिक्वेस्ट की है। क्रिस जैरिको के सैटरडे नाइट स्पेशल के दौरान एक फैन ने उन्हें रैसलिंग के गढ़ WWE में लौटने के लिए फिर से कहा, पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन ने कहा कि वह WWE में नहीं लौटेंगे और दोहराया कि वह AEW में अपने समय का आनंद ले रहे हैं।

जेरिको ने कहा :

“यह होने वाला नहीं है,” “मैं वास्तव में AEW में होने का आनंद ले रहा हूं और मुझे WWE के साथ अपना समय बहुत अच्छा लगा। मुझे विंस मैकमैहन बहुत पसंद हैं। मैंने बहुत कुछ सीखा, बहुत मज़ा आया, लेकिन सुनो, तुम हमेशा के लिए एक ही जगह नहीं रह सकते। इससे तुम स्थिर हो जाते हो।” अपनी ग्रोथ को रोक लेते हो और मुझे लगता है कि आपको कुछ नया करने के लिए खुद को आगे बढ़ाने की जरूरत है। “

Leave a comment