अंडरटेकर के साथ एक और मैच लड़ने के लिए AJ Styles अपना WWE करियर दाव पर लगाने को तैयार है।

एजे स्टाइल्स और द अंडरटेकर का रैसलमेनिया 36 में एक बोनयार्ड मैच में सामना हुआ, लेकिन यह एक पारंपरिक WWE मैच नहीं था। डेडमैन अब रिटायर होने का प्लान कर रहे है, लेकिन एजे स्टाइल्स उनके वापस आने के लिए एक बड़ी शर्त पेश करने को तैयार हैं।

जब AJ हाल ही में अपनी ट्विच स्ट्रीम में हैंगआउट कर रहे थे, तब एजे स्टाइल्स ने अपने और द अंडरटेकर के लिए एकबार फिर भिड़ंत के लिए एक बहुत ही दिलचस्प मैच स्थिति का सुझाव दिया। चूंकि द अंडरटेकर ने कभी भी आईसी टाइटल को नहीं जीता है इसलिए यह एक आकर्षक प्रस्ताव पेश कर सकता है।

स्टाइल्स ने सुझाव दिया कि उन्होंने अपने आईसी टाइटल और करियर को अंडरटेकर के खिलाफ रखा। यदि वह मैच हार जाता है, तो द फेनोमेनल वन WWE छोड़ने के लिए तैयार है। अगर अंडरटेकर मैच हार जाता है तो वह संन्यास ले सकता है।

आप चाहते हैं कि मैं आपको एक रीज़न दूं? यहां एक है। मैं IC विजेता हूं, अंडरटेकर कभी भी IC विजेता नहीं रहा। मैं इसे उसके खिलाफ लाइन पर रखूंगा, और अगर वो मुझे हारता है , तो मैं हमेशा के लिए WWE छोड़ दूंगा, लेकिन अगर मैं जीत गया, तो आप छोड़ देंगे। मैं देखूंगा कि क्या वह समरस्लैम में आता है। उन्होंने टीवी पर कहा की, ‘मैं रिटायर हो गया हूं,’ लेकिन उन्होंने कभी मुझसे यह नहीं कहा। उन्होंने विन्स से कहा था की अगर विंस को उनकी जरूरत है तो वह वहां होंगे … बस कह रहे हैं।

हमें देखना होगा कि क्या WWE दूसरे मैच के लिए अंडरटेकर को वापस लाने का फैसला करता है। निर्णय का अधिकांश हिस्सा उसके लिए भी है। यह एक दिलचस्प स्थिति हो सकती है, लेकिन अगर टेकर जीत जाता है तो वह आईसी चैंपियन होगा और खुद को उस स्थिति में पा लेगा जहां उसे उस खिताब की रक्षा के लिए फिर से रेसल करने की आवश्यकता होगी।

Leave a comment