MJF ने All Out 2020 में AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के लिए जॉन मोक्सले को चुनौती दी।

All Elite Wrestling का अगला पे-पर-व्यू के आने का समय नजदीक आ गया है क्योंकि All Out 2020 5 सितंबर को प्रसारित किया जाना निर्धारित हुआ है।

AEW ने कल रात को Dynamite के एपिसोड में अगले पे-पर-व्यू के फ्यूड के निर्माण का काम शुरू कर दिया है। क्योंकि MJF ने स्टेट ऑफ़ द इंडस्ट्री को पाँच मिनट के लिए बिना किसी डिस्टर्बन्स के एड्रेस किया।

अपने प्रोमो के दौरान, द सॉल्ट ऑफ द अर्थ ने प्रशंसकों को बताया कि AEW को तानाशाह जॉन मोक्सली से बचाना है जिन्होंने युवा प्रमोशन AEW को उखड़ने की अनुमति दी है। MJF ने तब घोषणा की कि वह अगले 25 वर्षों के लिए कंपनी का नेतृत्व करने वाले व्यक्ति होंगे और उन्होंने All Out 2020 में AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के लिए द मेस्ट्रो ऑफ मेमे जॉन मोक्सली को चुनौती दी।

MJF को Mox पर उसकी बढ़त मिलेंगे या नहीं, यह देखने की बात है, हालांकि, जैसा कि कल रात घोषणा की गई थी कि विश्व चैंपियन Mox अपने खिताब का बचाव डार्बी एलन के खिलाफ अगले सप्ताह के Dynamite के एपिसोड में करेगा।

मोक्सली और डर्बी के बीच यह दूसरी भिड़ंत होगी, क्योंकि 20 नवंबर, 2019 को पहले दो सितारों का सामना हुआ था। एईडब्ल्यू वर्ल्ड चैंपियन ने उस अवसर पर जीत हासिल की थी।

Video Owner-AEW

Leave a comment