WWE के पूर्व स्टार रूसेव कहते हैं कि वह अब कभी भी रेसलिंग रिंग में कदम नहीं रखेंगे।

15 अप्रैल 2020 को WWE ने 37 सुपरस्टार्स को रिलीज़ कर दिया था कंपनी ने कोरोनावायरस महामारी के कारण कॉस्ट कटिंग को इसका कारन बताया था। रुसेव भी उनमे एक थे और उनका 90-day non-competition खंड 18 जुलाई को समाप्त हो गया है और रिलीज़ हुए रेसलर्स जैसे Good Brother, एरिक यंग, ​​ईसी 3, देवना पुर्राजो, हीथ स्लेटर और जैक रायडर अन्य प्रमोशन्स में शामिल हो गए हैं, कई जन फ्री एजेंट का स्टेटस लिए हुए है परन्तु उन्होंने इम्पैक्ट रेसलिंग में अपनी अपेरियन्स दी , जबकि मैट कार्डोना [ जैक रायडर] ने बीती रात AEW में दस्तक दी । ड्रेक मेवरिक को भी WWE द्वारा फिर से साइन किया गया है।

परन्तु एक पूर्व सुपरस्टार जो घर पर रहने और वीडियो गेम खेलने से संतुष्ट है, वह है रुसेव क्योंकि उसे कोरोनोवायरस महामारी के दौरान अपने ट्विच और यूट्यूब चैनलों पर फोकस किया।

बुल्गारियाई ब्रूट ने यह भी संकेत दिया कि वह अब कभी भी रेसलिंग रिंग के अंदर कदम नहीं रख सकता ये बात उसने अपने नवीनतम ट्विच स्ट्रीम के दौरान एक रेसलिंग प्रशंसक को बताया था।

रुसेव ने कहा: “मैं काम कर रहा हूं। मैं कर रहा हूं, यार। मैं सिर्फ अपनी ट्विच का आनंद ले रहा हूं। मैं एक पेशेवर ट्विचर, YouTuber, कंटेंट क्रेटर क्रिएटर हूं।”

पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने बाद में खुलासा किया कि वह रिलीज़ होने के बाद बाद से ही विंस मैकमोहन के संपर्क में है। उन्होंने कहा: “मैंने विंस को टेक्स्ट किया, मैंने उनसे बात नहीं की। मैंने उन्हें टेक्स्ट किया, यह हम दोनों के बीच एक अच्छी बातचीत थी।”

Video Owner-WWE

Leave a comment