Brodie Lee की पत्नी ने Lee की मौत के विषय मे और खुलासा किया।

AEW Star Brodie Lee का निधन 41 साल की उम्र में हो गया और वह अपने पीछे सभी के लिए बहुत सारे प्रश्न छोड़ गए है। वह बहुत ही स्वस्थ थे और इतनी जल्द ही इतने दूर चले जायेंगे ये किसी ने नही सोच था। 

ऐसा लगता है कि वह AEW डायनामाइट पर अपनी अंतिम प्रतियोगिता के रूप में प्रतिस्पर्धा कर रहा था जो कि 10 जुलाई को Cody Rhodes के खिलाफ डॉग कॉलर मैच था।

Lee की पत्नी Amanda Huber  ने अपने पति के निधन के बारे में एक दुःखभरी इंस्टाग्राम पोस्ट भेजा। उसने पुष्टि की कि उसका निधन फेफड़ों से संबंधित बीमारी से हुआ है। और अपने अंतिम समय वह अपने प्रियजनों से घिरा हुआ था। उसने यह भी स्पष्ट किया कि यह COVID-19 का मामला नहीं था।

मेरे सबसे अच्छे दोस्त का आज निधन हो गया।

मैं कभी ईन शब्दों को लिखना नहीं चाहती था। मेरा दिल टूट गया है। दुनिया ने उन्हें अद्भुत @brodielee (Luke Harper) के रूप में देखा था, लेकिन वे मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे पति, और सबसे अच्छे पिता थे। कोई भी शब्द उस प्रेम को व्यक्त नहीं कर सकता है जिसे मैं महसूस कर रही हूं या मैं अभी कितना टूट गई हूं। वह एक गैर कोविड से संबंधित फेफड़ों के मुद्दे के साथ एक कठिन लड़ाई के बाद अपने प्यार करने वालों के सामने इस दुनिया को अलविदा कह गया। 

यह एक दिल तोड़ने वाली स्थिति है और हमारे विचार Brodie Lee के परिवार के साथ हैं। उनकी एक पत्नी और दो बच्चे और पूरा रेसलिंग जगत उन्हें हमेशा के लिए याद करेंगे।

Leave a comment