WWE NXT टेकओवर: 30 रिजल्ट्स, हाइलाइट्स।

  • इस इवेंट ने NXT में बहुत बदलाव किये है।

22 अगस्त, 2020 की रात NXT में बहुत से बदलाव लेन के रूप में याद की जाएगी। क्योकि इस रात NXT ने दो नए चैंपियन डेमियन प्रीस्ट और करियन क्रोस के रूप में प्राप्त किये, डेमियन प्रीस्ट जिन्होंने लैडर मैच में नार्थ अमेरिकी चैम्पियनशिप जीतने के लिए चार अन्य प्रतिदंदी को पछाड़ दिया, और करियन क्रोस ने कीथ ली के छोटे से NXT चैंपियन टाइटल रन का खात्मा किया।

दोनों पुरुष अपने-अपने टाइटल पर कितने समय तक बने रहेंगे ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन जो कुछ भी आज रात को हुआ वो वाकई शानदार था।

साथ ही NXT को यह भी पता चल गया कि उनके पास एक और इक्का पूर्व NFL स्टार है क्योंकि एनएफएल के पूर्व punter पैट मैकएफी ने एडम कोल के खिलाफ अपने मैच में कईयो को प्रभावित किया है। हलाकि मेंच के दौरान उन्हें हार का सामना करना पड़ा, परन्तु उनके अभिमानी कैरेक्टर और इन-रिंग काम ने सभी का ध्यान उनकी और खींचा।

इसके अलावा शो में फिन बालोर ने टिमोथी थैचर को हराने के लिए पर्याप्त जोर लगाया, तथा डकोटा काई के खिलाफ एनएक्सटी महिला चैम्पियनशिप के ख़िताब को बचाने के लिए आईओ शिराई ने राउल गोंजालेज के हस्तक्षेप को रोक दिया, और ब्रीजांगो एनएक्सटी टैग टीम चैम्पियनशिप के लिए नए नंबर एक दावेदार बन गए है।

ये रहे NXT Takeover के फुल रिजल्ट्स:

• Kickoff Show में Breezango ने Legado del Fantasma & Danny Burch & Oney Lorcan को हराया ये मैच Number One Contender’s Match था NXT Tag Team Championship के लिए।
• Finn Balor ने Timothy Thatcher को मात दी।
• Damian Priest ने Johnny Gargano, Cameron Grimes, Bronson Reed & The Velveteen Dream को पीछे छोड़ते हुए Ladder Match जीता और नए North American Championship बने।
• Adam Cole ने Pat McAfee को शिकस्त दी।
• Io Shirai ने Dakota Kai को हारते हुए NXT Women’s Championship का ख़िताब बरक़रार रखा।
• Karrion Kross ने चैंपियन Keith Lee को हारते हुए NXT Championship पर कब्ज़ा किया।

Video Owner-WWE.com

Leave a comment