PAC AEW Dynamite पर अपनी वापसी को तैयार है।

Fans ने Pac को आखिरी बार AEW: डायनामाइट पर 11 मार्च को देखा था जब Death Triangle ने Joey Janela & Private Party को सिक्स मैन टैग टीम मैच में हराया था। 

Pac बुधवार की रात के शो पर चल रहे कोरोनोवायरस महामारी के कारण प्रकट नहीं हो पा रहे थे। अपने समय के दौरान, रे फेनिक्स और पेंटा एल ज़ीरो एम में उनके डेथ ट्राइएंगल ने एडी किंग्स्टन के साथ गुट बनाने के लिए उन्हें छोड़ दिया था । 

अब AEW से PAC का अंतराल अगले सप्ताह समाप्त होने वाला है और वह डायनामाइट के 4 नवंबर के एडीशन पर अपनी चुप्पी तोडेंगे।

AEW ने ट्वीट किया : “आइसोलेशन में कई महीनों की चुप्पी के बाद हम इस बुधवार, @BastardPac से 4 नवंबर को #AEWDynamite पर मिलेंगे! डायनामाइट हर बुधवार को 8 / 7c पर @tntdrama पर और अपने अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसकों के लिए AEWplus.com द्वारा @ FiteTV पर। “

PAC डेली प्लेस पर होगा या Tyne पर वर्तमान में अज्ञात है लेकिन उसके लिए AEW में लौटने का मार्ग इस सप्ताह के शुरू में प्रशस्त किया गया था जब लोगो ने देखा कि उनके हमवतन रेसलर पीट डन भी WWE NXT में दिखाई दिए थे। 

पीट डन और Pac दोनों यूनाइटेड किंगडम में बने हुए थे क्योंकि महामारी शुरू हो गई थी क्योंकि ज्यादातर विदेशी नागरिकों को वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रवेश करने से प्रतिबंधित कर दिया गया था यदि वे पिछले 14 दिनों के भीतर यूके और अन्य चुनिंदा देशों में रहे हैं। ब्रूसरवेट को हाल ही में इसके चारों ओर एक रास्ता मिला, हालांकि, जब वह NXT UK में एक संक्षिप्त वापसी के बाद कैपिटल रेसलिंग सेंटर में फिर से उभरा। 

Leave a comment