इस साल WWE Survivor Series के पहले दोनों ब्रांडो के बीच Invade वाला एंगल देखने को नही मिल सकता है।

हर साल Survivor Series के पहले हम एक ब्रांड का दूसरे ब्रांड पर Invade वाला एंगल मतलब एक ब्रांड का दूसरे ब्रांड पर जाकर शो को हाइजेक कर लेने वाला एंगल देखने को मिलता है।

हम एक प्रमुख रोस्टर WWE ब्रांडों में से एक को सर्वाइवर सीरीज़ तक ले जाने में अन्य ब्रांड के शो पर आक्रमण करते हुए देखते हैं। परन्तु इस वर्ष फैंस को यह एंगल देखने को नही मिल सकता हैं।

जबकि Survivor Series Raw बनाम Smackdown होने जा रही है परन्तु डेव मेल्टज़र की रिपोर्ट की माने तो यह संभावना नहीं है कि invade वाला एंगल आये क्योकि COVID के परिणामस्वरूप सुरक्षा उपायों के कारण टीवी पर एक शो का दूसरे शो पर आक्रमण नही होगा।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर बोलते हुए, मैल्टजर ने उल्लेख किया कि WWE रोस्टरों के बीच COVID के प्रसारण को जोखिम में डालने के लिए रोस्टरों को फिलहाल अलग रखना चाहता है। यह वही है जो उसे इस मामले पर कहना था:

“अगर आपने Raw और Smackdown को देखा तो यह बिल्कुल नही है कि WWE रेसलर को एक दूसरे ब्रांड पर भेज रही है क्योंकि वे दोनों ब्रांड को अलग रखना चाहते हैं क्योंकि अगर कुछ होता है तो वे केवल एक ब्रांड तक ही संक्रमण को रखना चाहते हैं। यदि आप इसे पिछले साल के तरीके से बनाते हैं, जहां उनके पास तीनों शो के लोग थे, तो वह कहती हैं कि यदि कोई व्यक्ति प्रदर्शन केंद्र से संक्रमित है, तो यह सभी तीन रोस्टर में फैलने वाला है क्योंकि अगर कुछ होता है तो वे केवल एक ब्रांड संक्रमित चाहते हैं। “

यह निश्चित रूप से समझ में आता है और इसका मतलब यह हो सकता है कि हमे इस साल अटेक या हाइजैक वाला कोण देखने को नही मिलेगा जो कि हर साल इस ppv को रोमांचक बनाता हैं यह महामारी के बीच में करने के लिए सबसे सुरक्षित और सबसे जिम्मेदार चीज है।

कथित तौर पर यही कारण है कि पिछले साल के शो में अपने सभी मैच जीतने के बावजूद NXT इस साल की Survivor Series में शामिल नहीं होगा।

Leave a comment