लास्ट Monday Night Raw पर WWE Raw Underground का कोई भी सेगमेंट नहीं दिखाने के कारण सामने आये।

  • WWE Hindi News-WWE Raw Underground रद्द नहीं किया गया था बल्कि कुछ और ही कारन सामने आये है।

लास्ट Monday Night Raw में Robert Roode ने वापसी की और Drew McIntyre का Main Event में सामना किया Keith Lee ने Andrade को हराया और Randy Orton ने नाइट विजन गॉगल्स के साथ चौकीदार के कपड़े पहने और Christian, The Big Show, Ric Flair and Shawn Michaels पर स्टील चेयर से हमला किया जब वे सब कार्ड खेल रहे थे।

परन्तु इस बार Raw Underground का कोई भी सेगमेंट देखने को नहीं मिला जब से Raw पर शूट-स्टाइल फाइट क्लब की शुरुआत हुई है तब से यह पहली बार है की कोई भी Raw Underground का सीन शो में प्रसारित नहीं किया गया था।

शेन मैकमोहन का यह प्रोग्राम कैंसिल नहीं किया गया है जबकि बात कुछ और ही है। फाइटफुल सिलेक्ट ने बताया कि WWE ने किसी भी रॉ अंडरग्राउंड सेगमेंट को टेप न करने का विकल्प चुना क्योंकि कंपनी के भीतर नवीनतम COVID-19 के प्रकोप के परिणामस्वरूप वे पहले से ही टैलंट की कमी से जूझ रहे थे। और पुराने शूट-स्टाइल मैचों को भी पहले से ही टैप किया गया है।

हाल ही में कंपनी के भीतर COVID-19 के प्रकोप ने कई प्रतिभाओं को 14 दिनों के लिए Quarantine में रहने पर मजबूर कर दिया है।

Clash Of Champions से भी दो मैच कैंसिल किये गए और Retribution भी पे-पर-व्यू में दिखाई देने में विफल रहे क्योंकि वे भी किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में थे जिन्होंने हाल ही में कोरोनोवायरस के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया था।

Video Owner-WWE

Leave a comment