WWE क्लेश एट द कैसल में रोमन रेंस अपना अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार सकते हैं।

अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने WWE में एक बहुत लंबा और प्रभावशाली सफर तय किया हैं । द हेड ऑफ़ द टेबल ने फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन पर अपना एकछत्र राज जमा रखा है और उनके जैसा रन फिलहाल अभी किसी दूसरे रेसलर को नसीब नहीं होना है।

ट्राइबल चीफ 3 सितंबर को WWE क्लेश एट द कैसल में ड्रू मैकइंटाय(Drew McIntyre) के खिलाफ अपने खिताब की रक्षा करने के लिए तैयार है। उनके फैंस और बैटिंग ओड्स में तो रेंस जीतते हुए नजर आ रहे है।

Image Credit -WWE

हालांकि, रैसलवोट्स के मुताबिक, चीजें अंत समय में बदल सकती हैं। रैसलवोट्स की रिपोर्ट में यह कहा गया है कि WWE इस बात पर चर्चा कर रहा है कि क्लैश एट द कैसल में द ट्राइबल चीफ अपना टाइटल द स्कॉटिश वॉरियर ड्रू मैकइंटायर से हार जायेंगे।

लंबे समय में पहली बार, रोमन रेंस द्वारा टाइटल हारने के संबंध में क्रिएटिव टीम से कुछ चर्चाएं हुई हैं। मैं सुन रहा हूं कि कार्डिफ़ में शनिवार को अंतिम निर्णय करने वाली टीम के कई विचारों ने चकित कर दिया है। आगे एक दिलचस्प सप्ताह होना चाहिए …
Image Credit-WWE

हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि ड्रू मैकइंटायर रोमन रेंस के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करेंगे। शायद प्रशंसक इस इवेंट में असंभव को होते हुए देख सकते हैं और मैकइंटायर को नए अनडिस्प्यूटेड चैंपियन के रूप में देख सकते हैं।

Leave a Comment