WWE Elimination Chamber 2021: Bobby Lashley का तांडव, The Miz है हमारे नए WWE चैंपियन।

WWE एलिमिनेशन चैंबर प्रशंसकों के लिए बहुत सारी चौकाने वाले और आश्रयजनक पल लेकर आया और मैन इवेंट तो हमारे WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के लिए एक बहुत लंबे कार्यक्रम में से एक था। यह PPV वाकई में एक लंबी रात थी जब यह सब घटा और फैंस को चोकने पर मजबूर किया गया।

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने अपना एलिमिनेशन चैंबर मैच तो जीत लिया और WWE चैंपियनशिप को वहां पर बरकरार रखा और जश्न मनाने में व्यस्त हो गए लेकिन उनकी जीत का जश्न लंबे समय तक नहीं चला।

Bobby Lashley का तांडव देखने को मिला।

क्योकि अपनी अप्रत्याशित हार के बाद से बॉबी लैश्ले(Bobby Leshlay) काफी चिड़चिड़े नजर आ रहे थे और उन्हें अपना गुस्सा निकलने के लिए कुछ न कुछ तो चाइये था क्योंकि Riddle तो चैंपियनशिप बेल्ट लेकर वहां से निकल लिए थे। तो हमारे Hurt Business के इस खतरनाक मॉन्स्टर ने अचानक से आकर मैकइंटायर पर धावा बोल दिया। उन्होंने अपना सारा गुस्सा वहां निकाला उन्होंने रिंग के चारों ओर ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) को पीटा और अपने सारे रेसलिंग मूव्स को mcIntyre पर लगा दिया।

Image Credit-WWE

ThE Miz है हमारे नए WWE चैंपियन।

फिर हमारे Money In The Bank चैंपियन द मिज़ (The Miz) का संगीत हिट हुआ। Miz ने इस स्तिथि का भरपूर फायदा उठाया और अपने ब्रीफ़केस को कैश इन कर लिया। द मिज़ ने McIntyre को डीडीटी मारा लेकिन मैकइंटायर ने किक आउट कर दिया। तब द मिज़ ने एक स्किल क्रशिंग फिनाले लगा McIntyre को पिन कर दिया और WWE चैंपियनशिप जीती।

द मिज़ के WWE टाइटल के साथ सेलिब्रेशन के साथ ही एलिमिनेशन चैंबर खत्म हुआ। ये सभी फैंस के लिए काफी चोकाने वाले दर्शय थे जिसे किसी ने भी सोच नही था कि WWE एलिमिनेशन चैम्बर में ऐसा कर सकती है।

Leave a comment