The Rock के अनुसार वह WWE रेसलमेनिया में Roman Reigns का सामना करके अपने आप को सम्मानित महसूस करेंगे।

  • WWE Hindi News- The Rock ने Roman Reigns के साथ मैच को लेकर कुछ बड़ी बातें कही।

शायद BIG DOG के साथ एक मुकाबला लाइन पर है।

क्लैश ऑफ़ चैंपियंस की मुख्य मैचों में से एक मैच कुछ पारिवारिक मामला होगा क्योंकि Roman Reigns Jey Uso के खिलाफ यूनिवर्सल चैम्पियनशिप की रक्षा करेंगे। 

कुछ फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि उनके परिवार के साथ Reigns की लड़ाई पे-पर-व्यू से आगे भी जारी रहेगी और आखिरकार रैसलमेनिया में The Rock के साथ मैच में यह लड़ाई समाप्त होगी।

अगर WWE इस दिशा में जाने का फैसला करता है तो देखा जा सकता है, लेकिन पीपुल्स चैम्प रॉक ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान स्वीकार किया कि वह रेसलमेनिया में Roman Reigns का सामना करके अपने आप को सम्मानित महसूस करेगे।

द रॉक ने कहा: “आपने और मैंने इस बारे में बात की है और यह बहुत मज़ेदार है कि कितने लोग हमेशा कहते हैं, ‘अच्छा, आप जानते हैं, अगर आप कभी भी रेसलमेनिया में वापसी करते हैं, तो आप किस प्रतिद्वंद्वी का सामना करेंगे? ऐसा लगता है बॉक्स ऑफिस ड्रॉ के लिहाज से जो अभी सही होगा, वह Roman Reigns ही है। ”

उन्होंने कहा: “लेकिन क्या आप जानते है? सच्चाई यह है कि में न केवल Roman के साथ रिंग साझा करने और WWE में वापस जाने के लिए अपने आप को सम्मानित महसूस करुगा बल्कि मुझे पर अपना हाथ उठाने पर भी में अपने आप को सम्मानित महसूस करुगा।”

Video Owner-WWE

Leave a comment