“मेरा समय आ गया है” कहते हुए रेसलिंग लीजेंड The Undertaker ने WWE को अपना अंतिम अलविदा कहा।

प्रो रेसलिंग के सबसे खतरनाक खिलाड़ियों में से एक The Deadman Undertaker ने WWE वह रेसलिंग यूनिवर्स को अपना अंतिम अलविदा कह दिया है. अंडरटेकर के FINAL FAREWELL का प्रोग्राम Survivor Series 2020 के दौरान देखने को मिला।

रविवार को Survivor series pay par view के दौरान 55 साल के Undertaker ने अपने Deadman कैरेक्टर के अनुरूप कॉस्ट्यूम के साथ अंतिम बार रिंग में एंट्री ली और अपनी फेयरवेल स्पीच WWE Univers के सामने दी ।

Survivor series के अंतिम सेगमेंट के तौर पर इस फेयरवेल को रखा गया था इसके बाद Undertaker ने रिंग में अपनी शानदार एंट्री ली और अपने शानदार WWE करियर के बारे में बात की. साथ ही उन्होंने बताया कि समय आ गया है कि वह अब अलविदा कहे।

The Undertaker Image credit-wwe

Fans ने भी ‘Thank You Taker’ कह उन्हें भावभीन विदाई दी।इस दौरान Undertaker खुद भी भावुक हो गए थे। इसके बाद खबर है कि Undertaker अब दूसरे रोल में नजर आएंगे।

रेसलर के रूप में यह उनका अंतिम कार्यक्रम माना जा रहा है।हालांकि WWE समय समय पर अपने रिटायर लेजेंड्स को कुछ महत्वपूर्ण पलों के लिए वापस बुलाती रहती है ।

यू तो WWE रिंग में उन्होंने American BADASS सहित कई फेमस किरदारों को जिया परन्तु उनका ‘The Undertaker’ का किरदार खूब मशहूर हुआ जो Fans के दिली दिमाग मे छा गया था। इस विदाई की खास बात ये रही कि उन्होंने 22 नवंबर 1990 को Survivor Series से ही WWE डेब्यू किया था और 2020 Survivor series से ही अंत किया है।

American Badass Image Credit-WWE

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान Deadman ने कहा था कि उन्हें अपने 30 साल लंबे और शानदार करियर पर गर्व है. अपने 30 साल लंबे करियर में मेने कई बड़ी उपलब्धि हासिल की है।

अब ये तो तय है कि हर Wrestlemania में जो fans उनके मैच का इंतजार करते थे वो सब इस बार उन्हें बहुत मिस करने वाले है सभी को उनकी कमी खलेगी।

Leave a comment