AEW के CEO Tony Khan ने WWE को साथ काम करने का प्रस्ताव दिया।

AEW ने वर्तमान में NWA, Impact Wrestling और NJPW के साथ काम करने की डील कर रखी है। हालांकि उनकी इन डीलो को एक साथ आने में थोड़ा समय लगा फिर भी AEW अभी तीन कंपनी के साथ डील में है लेकिन AEW अभी भी और अधिक साझेदारी के लिए अपने दरवाजे बंद नहीं कर रहा है।

रेसलफाइट पॉडकास्ट में दिखाई देते हुए AEW के CEO टोनी खान WWE को भी साझेदारी का आफर देते हुए नजर आए । उन्होंने कहा कि जैक्सनविले की यात्रा करने और कुछ काम करने के लिए उनका हमेशा स्वागत है। विंस मैकमोहन की कंपनी हमेशा उस “फॉरबिडन डोर” पर दस्तक दे सकती है।

उनका स्वागत है, जैसा कि मैंने कहा है, वह बंद दरवाजा कभी भी खुल सकता है, बस आकर खटखटाओ। अगर वे दरवाजे पर दस्तक देते है तो मैं निश्चित रूप से उन्हें अंदर लाने के लिए तैयार रहूंगा।

हालांकि यह संभावना बिल्कुल नहीं है कि WWE वास्तव में टोनी खान के इस प्रस्ताव पर कोई सीरियस विचार करेगी। फिर भी यदि हम उन मैचअप के बारे में सोचते हैं जो वे दोनो कंपनी मिलकर कर सकते हैं, तो बहुत सारी संभावनाएं उत्पन होती हैं, लेकिन WWE इस प्रो रेसलिंग दुनिया को अपने तरीके से संभालने पर अधिक केंद्रित रहती है।

इस बीच रेसलिंग फैंस यह देखने के लिए काफी उत्साहित होंगे कि AEW इम्पैक्ट रेसलिंग, NJPW और NWA के साथ और क्या क्या इंटरेस्टिंग काम कर सकता है।

Leave a comment