Orange Cassidy आधिकारिक तौर पर साल 2020 के सबसे पॉपुलर रेसलर बन गए है।

ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) के लिए साल 2020 बहुत शानदार रहा है, और उनका वर्ष 2021 का शेड्यूल भी बहुत शानदार लग रहा है। उनके पास साल 2020 में PW Tees पर शीर्ष दो सबसे अधिक बिकने वाली टी-शर्ट थीं जब तक कि मिस्टर ब्रॉडी ली ( Mr. brodie Lee) की श्रद्धांजलि टी-शर्ट ने उन्हें इस रेस से बाहर नहीं किया लेकिन वह खुद भी इसके साथ 100% खुश थे।

Orange Cassidy with Chris Jericho

Image Credit- AEW

फैंस को भी उनकी यह अजीब रेसलिंग स्टाइल काफी पसंद आई है और अब उनके पास एक अच्छा खासा फैन सेक्शन है। यह अच्छी बात है की AEW ने ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) के रेसलिंग स्टाइल को मज़ाक में नही लेते हुए वास्तव में एक अच्छे लेवल तक उन्हें प्रमोट किया।

हालांकि यह हैम सब को पता है कि जॉन मोक्सले ( Jon Moxley) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) अपनी-अपनी कंपनियों के साल 2020 के शीर्ष रेसलर हो सकते हैं, लेकिन प्रो रेसलिंग इलस्ट्रेटेड के अनुसार ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) ने उन्हें फैंस लोकप्रियता में हरा दिया है।

ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) ने 2020 में PWI द्वारा सबसे लोकप्रिय रेसलर के लिए एक पोल का आयोजन किया था जिसमे ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) ने प्रशंशको के वोटों के आधार पर बाकी सभी को हराया। उन्हें कुल मिलाकर 23% वोट मिले।

2020 निश्चित रूप से ऑरेंज कैसिडी के लिए एक ब्रेकआउट वर्ष था, और अब उनके पास एक और उपलब्धि है। यह देखना मजेदार होगा कि 2021 में चीजे कैसे ऑरेंज कैसिडी के लिए टर्न करती है, लेकिन AEW ने स्पष्ट रूप से उनके रोस्टर के लिए एक ऐसे रेसलर को सेलेक्ट किया है जो लोकप्रियता के मामले में नीचे जाने का नाम ही नही ले रहा है।

Video Credit-AEW

Leave a comment