Edge के अनुसार Roman Reigns के साथ उनका मैच एक महान मैच हो सकता है।

The Rated R Superatar Edge ने हाल ही में Roman Reigns को चेताया है क्योंकि उन्हें लगता है कि Roman के साथ उनका एक महान मैच हो सकता है।

“रोमन रेंस वर्षों से, मैं यह कह रहा था – खासकर जब से जब Jay और मेरे पास हमारा पॉडकास्ट था – वह सभी प्रकार के फ्लैक प्राप्त कर रहा था और मैं इसे कभी नहीं समझ पाया, क्योंकि मुझे पता था कि वह लड़का कितना प्रतिभाशाली है। मैं उस लड़के को देख सकता था। उसे केवल अपने कैरेक्टर के अनुसार बाहर आने की अनुमति थी। वह एक आदमी था जिसे मैंने हमेशा देखा और सोचा, ‘यार, मैं उस आदमी के साथ रिंग में क्या क्या कर सकता हूं,’ ‘Edge ने कहा

हालांकि यह पर केवल बिग डॉग का ही सुपरस्टार एज ने उल्लेख नहीं किया था। द रेटेड-आर सुपरस्टार ने यहाँ Cesaro, सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स पर भी स्पॉटलाइट रखा था।

“लेकिन उसके अलावा भी बहुत से लोग और है जो वास्तव में इस इंडस्ट्री में मौजूद है,” एज ने जारी रखा। “Cesaro, सैथ रॉलिंस, एजे स्टाइल्स जैसे आदमी। एजे स्टाइल्स, मैंने अपने ’92 में अपने कैरियर की शुरुआत की थी और मुझे लगता है कि वह ’96 में शुरू हुआ था, और हमने कभी भी एक दूसरे के खिलाफ रेसलिंग नहीं की, जो थोड़ा अजीब है। हम दोनों अलग अलग सिचुएशन में रहे हैं। यह उद्योग इतना लंबा है लेकिन हम हमेशा अलग-अलग जगहों पर थे। वह TNA में या जापान में था और मैं WWE में अपने पूरे करियर बना रहा। इसका एक और पहलू यह भी है – दोस्तों कि मैंने रेसलिंग नहीं की है, जो मुझे अब पूरी करनी चाहिए। बहुत कूल।”

यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एज को रैसलमेनिया 37 में रोमन रेन्स का सामना करने का मौका अच्छी तरह से मिल सकता है, और रिपोर्ट्स में भी यही कहा गया है कि यह WWE की वर्तमान योजना का हिस्सा है।

video Owner-WWE

Leave a comment