पॉल हेमन ने चेतावनी दी कि रोमन रेन्स रेसलमेनिया में एज और डैनियल ब्रायन को रिटायर कर सकते हैं।

इस सप्ताह के WWE Smackdown के एपिसोड में WWE official एडम पियर्स (Adam Pears) ने रैसलमेनिया 37 में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में काफी बदलाव किये है।

यह मैच जो पहले रोमन रेन्स (Roman Reigns) और एज (Edge) के बीच था उसे अब ट्रिपल थ्रेट बनाकर डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) को इसमे जोड़ा गया है। यह मैच रैसलमेनिया वीकेंड की रात दो को रखा गया है।

रोमन रेन्स (Roman Reigns) के एडवोकेट पॉल हेमैन (Paul Heyman) Reigns की आगामी चैंपियनशिप डिफेंस के बारे में कम से कम चिंतित नहीं है, यह उनके स्टेटमेंट में दी हुई चेतावनी से समझ मे आता है।

Smackdown के बाद , हेमैन टॉकिंग स्मैक पर दिखाई दिए , और उन्होंने एज (Edge) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) को यह चेतावनी भी दी कि यह ट्रिपल थ्रेट मैच उनके कैरियर का लास्ट मैच हो सकता है।

हेमन ने कहा, “आप जानते हैं, एज (Edge) को एक बार पहले भी रिटायरमेंट के लिए मजबूर होना पड़ा था।” “आप क्या सोचते हैं, यदि आप रोमन रेन्स (Roman Reigns) को इस सिचुएशन को वापस लाने के लिए देखते हैं तो क्या वह एज (Edge) को रिटायरमेंट में वापस ले जाने में सक्षम नहीं है? डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) भी एक बार पहले रिटायरमेंट में जाने को मजबूर हुए थे। तो आपको क्या लगता है कि रोमन रेन्स (Roman Reigns) डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) को सही तरीके से फिर से रिटायर करने में सक्षम नहीं हैं? “

गर्दन की गंभीर चोट के कारण एज (Edge) 2011 के शुरुआत में रिटायर हुए थे और ब्रायन को 2016 में उनकी इंजरी की समस्याओं के कारण रिटायर किया गया था, लेकिन उन्हें दो साल बाद रिंग में वापसी की मंजूरी मिल गयी थी।

हालांकि एज (Edge) ने शुरू में इन अफवाहों का खंडन किया था कि वह रिंग में वापस आ रहे है, लेकिन उन्होंने पिछले साल 2020 के रॉयल रंबल पे-पर-व्यू में अविस्मरणीय रूप से अपनी वापसी की थी।

Fastlane PPV में विवादास्पद अंदाज में रोमन रेन्स (Roman Reigns) से हारने के बाद ब्रायन ने रेसलमेनिया में मैच में शामिल होने का अनुरोध किया था। एज (Edge) Fastlane के मैच के दौरान “स्पेशल एनफोर्सर” के रूप में रिंगसाइड में मौजूद थे और उन्के कारण ब्रायन को हार का सामना करना पड़ा था।

Image Credit-WWE

मैच के दौरान मुख्य रेफरी के चोटिल हो जाने के साथ ही एज (Edge) तुरंत मैच के आधिकारिक रेफरी बन गये थे। और जिस समय ब्रायन ने रोमन रेन्स (Roman Reigns) को “Yes Lock” में जकड़ कर लगभग उन्हें हरा ही दिया था कि रेटेड-आर सुपरस्टार ने ब्रायन पर स्टील चेयर से हमला कर दिया, और इस कारण रेन्स ने ब्रायन को पिनफॉल के जरिए हरा दिया।

एज (Edge) के इस एक्शन से उनके हील टर्न की शुरुआत को चिह्नित किया गया है इसलिए गो सकता है कि Bryan इस मैच में एकमात्र बेबीफेस के रूप में काम करेंगे।

Post List #1

1 thought on “पॉल हेमन ने चेतावनी दी कि रोमन रेन्स रेसलमेनिया में एज और डैनियल ब्रायन को रिटायर कर सकते हैं।”

Leave a Comment