Bayley ने Finn Balor के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर सफाई दी।

फैंस अपने अपने फेवरेट रेसलर्स की हर खबर पर बारीकी से नजर बनाए रखते है और अपने स्टार की हर खबर को बढ़ चढ़कर शेयर करते है और कभी कभी तो कई खबरे अफवाह भी निकल जाती है।

ऐसा ही कुछ हमारे NXT चैंपियन फिन बालोर (Finn Balor) और बेले (Bayley) की दोस्ती को लेकर भी हुआ था, फैंस को लगता था कि उन दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ और रिश्ता है लेकिन असल मे यह रिश्ता दोस्ती से आगे कभी नहीं बढ़ी।

बेले (Bayley) और आरोन सोलो ने हाल ही में अपनी लंबी समय तक चली सगाई तोड़ दी है और अब वह सिंगल है, लेकिन बालोर (Balor) शादीशुदा है। Bayley ने ओरल सेशंस से बात करते हुए NXT चैंपियन के साथ अपने रिश्ते की इन पुरानी अफवाहों को भी संबोधित किया ।

Bayley ने कहा:

“बाप रे बाप!” “ठीक है, हमारे पास एक भयानक कहानी थी …असल मे यह एक स्टोरीलाइन भी नहीं थी। हमने इसे अपने आप NXT के दौरान बनाया था। Balor के टखने में मोच आ गई थी, इसलिए वह कोई मैच नहीं कर रहा था। हर कोई सोचता था कि अगर मैं Finn का एंट्रेंस करु तो यह कितना Funny होगा क्योकि मेरा किरदार ही ऐसा था, जो भी हो। और फिर लोगो ने इसे बहुत पसंद किया, इसे YouTube पर बहुत सारे व्यूज मिले, और फिर Balor ने मेरा एंट्री किया, और फिर हमने NXT शो में एक साथ टीम बनाना शुरू किया। मुझे लगता है कि लोगों ने इसे पसंद किया क्योंकि यह अलग तरह के किरदार थे। वह Demon था, और हमें एक साथ मिलाना एक पागलपन था।

“एक समय – मैं अपने पिछले रिलेशनशिप में इस समस्या से परेशान हुई थी – क्योकि Balor और मैने उसके माता-पिता के साथ एक तस्वीर ली थी, और लोगो का रिएक्शन था, ‘ओह, माय गॉड, क्या वे वास्तव में एक साथ हैं?” हम स्पष्ट रूप से शादीशुदा नहीं थे। उसने एक बहुत ही खूबसूरत महिला से शादी की है, और वह बहुत खुश है। NXT के उस दौर में हमे बहुत मज़ा आया। हमने एक-दूसरे के साथ बहुत मस्ती की। ”

Finn Balor anf Bayley
This is a Image Example

अफवाहें किस कदर पनपती है Bayley और Balor का रिश्ता इसका एकदम सटीक उदाहरण है और कुछ प्रशंसक इस धारणा के तहत हो सकते हैं कि “Demon King” और “The Hugger” एक मिक्स्ड टैग टीम से कई अधिक थे। लेकिन कहानी के अंत में बेले का पक्ष सुनना बहुत दिलचस्प है। जाहिरा तौर पर, उस तस्वीर ने उस समय Bayley को अपने रिलेशनशिप के साथ परेशानी में डाल दिया था।

Video Owner-WWE

Leave a comment