टोनी खान (Tony Khan) ने कहा कि उसके पास WWE से ज्यादा पैसा है।

टोनी खान (Tony Khan) अभी सातवे आसमान पर है क्योंकि उनकी रेसलिंग कंपनी AEW वाकई में बहुत अच्छा कर रही है। टोनी खान (Tony Khan) के पास AEW के बारे में कहने के लिए अभी बहुत कुछ है और अपनी कामयाबी की डींगे मारने के लिए बहुत कुछ है।

AEW ने अपनी शरुवात के बाद से रिकॉर्ड गति से उड़ान भरी है और WWE के पीछे और उसे टक्कर देने की दिशा में शानदार प्रगति की है।

विंस मैकमोहन (Vince McMahon) की कंपनी पिछले 40 साल से इस इंडस्ट्री में अपना एकछत्र राज किये हुए है, लेकिन टोनी खान (Tony Khan) के रेसलर्स का बैंड भी कुछ ही समय मे उनके ठीक पीछे हो गया है। टोनी खान (Tony Khan) भी WWE प्रोग्रामिंग पर टिप्पणी करने से डरते नहीं हैं और उन्होंने हाल ही में कहा कि WWE के प्रमुख शो ने इस सप्ताह फैंस का समय बर्बाद किया है।

NY पोस्ट से बात करते हुए , टोनी खान (Tony Khan) ने स्पष्ट किया कि उनका ध्यान WWE के बड़े आयोजनों के साथ प्रतिस्पर्धा करने पर है। रॉ और स्मैकडाउन दोनों ही उनकी नजर में हैं और उन्होंने टिप्पणी की कि कैसे उनकी कंपनी मैकमोहन के प्रयासों से मेल खाएगी।

WWE दर्शकों की संख्या बढ़ाने के लिए एक प्लान के तहत एक “ADD-Free” प्रसारण का उपयोग करने का ऐलान किया है। टोनी खान (Tony Khan) ने कहा कि उनके पास WWE से ज्यादा पैसा है, इसलिए विज्ञापनों को अपने शो के समय नही दिखाना उनके लिए कोई बड़ी समस्या नहीं है।

“यह बुधवार की रात की फाइट से थोड़ा अलग है क्योंकि वह डायनामाइट की शुरुआत से ही था, और हमने अपना सिर नीचे रखा क्योकि यह हर हफ्ते की बात थी। यह बहुत हिंसक लग रहा था, जो ठीक है अगर आप इसे खेलना चाहते हैं। यह बाहरी रूप से नहीं है कि उन्होंने (WWE) ने कैसे दिखाया है कि वे इसे खेलना चाहते हैं। मैंने एक मुहावरा गढ़ा है जो WYW है, Watch Your Wrestling। लोग चाहे जो भी देखें, मैं चाहता हूं कि वे इसे देखें। दुर्भाग्य से, अगर हम एक ही समय पर हैं, तो लोगों के लिए अपनी पसंदीदा रेसलिंग देखना थोड़ा मुश्किल है, कम से कम लाइव देखना तो कठिन है।

“हम भी अपने शो से विज्ञापनों को हटा सकते हैं। अगर आप विज्ञापनों को हटा सकते हैं, तो मैं भी वह कर सकता हूं। पर यह बहुत सभ्य नहीं लगता है, मेरे पास उनके मुकाबले ज्यादा पैसा है, इसलिए मैं जितना वे कर सकते हैं उससे कई अधिक समय तक यह कर सकता हूं। लेकिन यह वह चीज़ है जिससे हम दिन के अंत में पैसा कमाते हैं, इसलिए जब उन्होंने इसे हटाया तो मुझे थोड़ा आश्चर्य हुआ।”

टोनी खान (Tony Khan) WWE के खिलाफ हार्डबॉल खेल रहे हैं और यह दिलचस्प हो सकता है। प्रो रेसलिंग की दुनिया भी इस समय इन दोनों के मुकाबले पर नजर बनाए हुए है।

टोनी खान (Tony Khan) की नज़र में WWE है और उन्हें एहसास है कि उनकी कंपनी में कितनी ताकत है। AEW के पास प्रो रैसलिंग देखने के लिए भूखे प्रशंसकों से भरा एक भावुक प्रशंसक आधार है और कुछ फैंस को तो WWE की कमियों को देखकर खुशी भी मिलती है।

1 thought on “टोनी खान (Tony Khan) ने कहा कि उसके पास WWE से ज्यादा पैसा है।”

Leave a comment