Triple H के अनुसार Roman Reigns Vs. Drew McIntyre का मैच एक Dream मैच होगा।

फैंस ने Roman Reigns Vs. Drew McIntyre का मैच पिछले साल रेसलमेनिया 35 में देखा है लेकिन WWE के COO Triple H को लगता है कि WWE चैंपियन Drew McIntyre और Universal Champion Roman Reigns के बीच मैच होने की जरूरत है, क्योंकि इस समय यह एक याद रखने लायक मैच होगा।

WWE Draft के पहले भाग के बाद न्यूयॉर्क कॉमिक कॉन में WWE Raw पैनल पर बोलते हुए Triple H ने दो विश्व विजेता के बीच एक मैच की अत्यधिक बात की, और इसकी तुलना अतीत के ड्रीम मैचों से भी की।

The Game ने कहा

“Draft हमेशा एक रोमांचक समय होता है क्योंकि यह रोमांच का निर्माण करता है – मुझे लगता है कि कुछ ऐसे तरीके हैं जैसे मैं काल्पनिक क्षणों में ईमानदार रहूंगा। मैं Drew McIntyre और Roman Reigns का मैच अब तक नहीं देखना चाहता था।”

“पर मुझे अब यह देखना अच्छा लगेगा क्योंकि मुझे लगता है कि समय के साथ अब Roman Reigns Vs. Drew McIntyre एक तरह से Hulk Hogan vs. Ric Flair जैसी स्तिथि पैदा करेगा या आप इसे एक Rock Vs.‘Stone Cold’ Steve Austin के मैच जैसी स्तिथि से तुलना कर सकते है।

“यही वह क्षण होते है जो Draft को मेरे लिए बहुत रोमांचक बनाते है की “अगर ऐसा हुआ तो क्या होगा” और अगर यह वास्तव में सच हो जाये तो फीलिंग ही अलग होती है। “

Video Owner-WWE

Leave a comment