Vince McMahon Aalyah Mysterio को एक फ्यूचर WWE स्टार के रूप में देख रहे है।

पिछले कुछ हफ्तों से WWE ने Seth Rollins और Rey Mysterio के बीच लंबे समय से चल रही फ्यूड में Rey के बेटे Dominic के बाद अब उनकी बेटी Aalyah Mysterio को भी शामिल कर दिया है।

WWE ने Murphy के साथ एक रोमियो और जूलियट जैसे एंगल में उसका उपयोग करना शुरू कर दिया है और कंपनी ने यहां तक ​​कि एक पुरानी स्टोरीलाइन को फिर से शुरू कर दिया है जहां The Monday Night Messiah ने दावा किया कि Rey Aalyah के जैविक पिता नहीं है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फैंस को आने वाले हफ्तों में Aalyah टीवी पर ज्यादा टाइम शेयर करते हुए दिख सकती है। खबरों के मुताबिक Vince McMahon युवा Mysterio में “स्टार क्षमता” देखते हैं और आने वाले महीनों में स्मैकडाउन के कुछ एपिसोड में कई सेग्मेंट्स में उनका उपयोग किया जाएगा।

सूत्र ने कहा:

“आप आश्चर्यचकित न हों अगर Vince उसे फुल टाइम अनुबंध प्रदान करता है। वह उसमें स्टार क्षमता देखता है। आप उसे आगे बढ़ने वाले कुछ शो में कई सेग्मेंट्स में देखेंगे। वह अपने काम में बहुत अच्छी है। वह सीखने के लिए उत्सुक रहती है। और अगर वह यहां या मनोरंजन की दुनिया में कहीं भी अपना करियर बनाना चाहती है तो मुझे लगता है कि वह सफल होगी। ”

Leave a comment