WWE Crown Jewel result: Brock Lesnar ने Bobby Lashley को हराया।

WWE Crown Jewel 2022 की शरूवात ही एक बहुत बड़े मैच Bobby Lashley Vs Brock Lesnar के मैच से हुई। मैच की शुरुवात भी lashley ने नही करने दी और ब्रॉक लेसनर जब अपनी एंट्री पर ही रिंग के पास में थे तब ही उन्होंने लेसनर पर अटैक कर दिया।

लेशले ने ब्रॉक पर पहले अटैक किया और एक के बाद एक उन्हे 3 स्पीयर लगाए पर ब्रॉक लेसनर ने यहां पर हार नहीं मानी और एक बार फिर से बाजी पलटते हुए उन्होंने लेश्ले पर एक के बाद एक सुप्लेक्स सिटी लगाई और एक F5 भी लगाया परंतु लेश्ले ने भी इस पर पिन नहीं किया।

जैसे पहले से अंदाजा था कि यह मैच छोटा होने वाला है तो इस मैच में हमें एक के बाद एक लगातार स्मैक दोनों सुपरस्टार की तरफ से देखने को मिले दोनों सुपरस्टार अपने अपने मूव लगातार एक दूसरे पर लगा रहे थे।

परंतु दोनों में से कोई भी हार मानने को तैयार नहीं था कभी ब्रॉक लेसनर बोबी लैशले पर भारी पड़ रहे थे तो कभी बॉबी लैशले ब्रॉक लेसनर पर भारी फिर अंत में बोबी लैशले ने ब्रॉक लेसनर को हर्ट लॉक में जकड़ लिया और यह हर्ट लॉक एक लंबा हर्ट लॉक चला जिससे ब्रॉक लेसनर निकल ही नहीं पा रहे थे।

अपने आप को पूरी तरीके से हर्ट लोक में फंसा देख निकलने का कोई रास्ता ना देख ब्रॉक लेसनर ने थोड़ी सी चालाकी दिखाई और रिंग पोस्ट पर अपने पांव से धक्का देकर बॉबी लैशले को रिंग पर गिराया और उनके ऊपर वह रह गए।

Image CREDIT-WWE

नीचे गिरने के बाद भी बॉबी लैशले ने ब्रॉक लेसनर को हर्ट लॉक से नहीं छोड़ा था और अब पोजीशन कुछ ऐसी थी कि रिंग पर बॉबी लैशले नीचे और ब्रॉक लेसनर उनके ऊपर हर्ट लॉक में जकड़े हुए थे परंतु बॉबी लैशले का कंधा रिंग में नीचे था और इसी समय रेफरी ने तीन काउंट कर लिए और बॉबी लैशले यह मैच हार गए।

हालांकि ब्रॉक लेसनर ने मैच जीत लिया परंतु गुस्से में भरे बॉबी लैशले में मैच खत्म होने के बाद उन्हें वापस हर्ट लॉक में जकड़ लिया और उन्हें बेबस लाचार लिंग में घायल अवस्था में छोड़ दिया मतलब यह फ्यूड यहीं पर खत्म नहीं हुई है WWE इसे आगे कंटिन्यू करेगी।

Image Credit- WWE

WWE ने इस मैच को कुछ इस तरह खत्म किया की हारने के बाद भी बॉबी लैशले बिलकुल कमजोर नहीं दिखे बल्कि उन्हें तो इस तरह से बुक किया गया की वह इस मैच में ब्रॉक लेसनर पर हावी दिखे।

यह देखना दिलचस्प होगा की आगे दोनो सुपरस्टार किस तरह यह फ्यूड खत्म करते है।

Leave a Comment