WWE ने अगले Brand Draft की आधिकारिक घोषणा की।

यह पहले भी खबरों में था कि WWE Draft की योजना बनाई जा रही थी। बेशक डब्ल्यूडब्ल्यूई में अक्सर योजनाएं बदल जाती हैं इसलिए आधिकारिक रूप से घोषित होने तक कुछ भी नही कह सकते है। खैर अब यह आधिकारिक हो गया है की WWE Draft लेकर आ रहा है।

अपने अभी नवीनतम PPV Clash of champions के दौरान अगले WWE ड्राफ्ट की आधिकारिक घोषणा की गई थी। यह दो दिनों तक चलेगा जो 9 अक्टूबर को Smackdown से शुरू होगा और 12 अक्टूबर को Raw में समाप्त होगा।

यह देखा जाना दिलचस्प होगा कि इस बार क्या कदम उठाए जाएंगे लेकिन इससे डब्ल्यूडब्ल्यूई को अपने रोस्टरस को तरोताजा करने की अनुमति मिलनी चाहिए। 

एक और मामला जो यहाँ ध्यान देने योग्य है वह है की क्या NXT सितारों को मुख्य रोस्टर में मूव करने का पॉइंट भी इस Draft में शामिल किया जायेगा या नहीं किया जाएगा।

जॉनी गार्गानो, टॉमसो सिम्पा और अनडिस्प्यूटेड एरा जैसे कई लोग इस बिंदु पर वर्षों से NXT में हैं और प्रत्येक रोस्टर निश्चित रूप से उस स्तर की प्रतिभा का उपयोग कर सकता है तो ये बेहतर होगा की इस बार के ड्राफ्ट में NXT सितारे भी देखने को मिले।

कई लोगों ने Raw और Smackdown के टैग डिवीजनों की ओर इशारा किया है जो अभी अविश्वसनीय रूप से कमजोर हैं। जबकि टीमों के चारों ओर जाने से फैंस को कुछ नया देखने को भी मिलेगा इसका मतलब यह होगा कि हमें अब और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को एंड्रेड और एंजेल गार्ज़ा का सामना करते हुए नही देखना पड़ेगा।

Video Owner-WWE

Leave a comment