WWE पेबैक 2020 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के विनर का स्पोइलर सामने आया है।

पेबैक पे-पर-व्यू में कुछ ही घंटे बचे है और इस PPV के Universal Title मैच के विनर को लेकर कुछ रिपोर्ट्स भी सामने आयी है।

“द फिंड” ब्रे वायट, रोमन रेन्स और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ नो होल्ड्स बार्ड ट्रिपल थ्रेट मैच में यूनिवर्सल चैम्पियनशिप की रक्षा करने payback में उतरेंगे।

समरस्लैम में जब द फिंड ने मॉन्स्टर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर टाइटल जीता तो उन्हें जश्न मानाने का बिलकुल समय नहीं मिला क्योकि रेन्स ने WWE में अपनी वापसी करते हुए उन दोनों पर अटैक कर दिया रेंस ने कुर्सी शॉट्स के साथ स्ट्रोमैन को ध्वस्त कर दिया और दो बार फिंड को स्पीयर लगाया।

रेन्स ने अपने कॅरेक्टर में बदलाव करते हुए समरस्लेम में वापसी की थी और यह बढ़त शुक्रवार की रात स्मैकडाउन में ओर तेज हो गई जब द बिग डॉग ने खुलासा किया कि वह नवीनतम पॉल हेमैन गाए है उन्होंने पॉल हैमन के साथ पार्टनरशिप कर ली है।

एक रिपोर्ट के अनुसार WWE ने ऐसी योजनाए तैयार की रोमन रेंस किसी न किसी बिंदु पर फिंड को हराकर चैंपियनशिप जीतेगा और हो सकता है की ऐसा इस रविवार पेबैक PPV में हो जाये। एक और अपडेट अनुसार बिग डॉग वास्तव में पेबैक में यूनिवर्सल चैम्पियनशिप जीतेंगे।

क्योकि ट्रिपल थ्रेट मैच में अगर वह जीतते है तो फिंड का करेक्टर भी कमजोर नहीं दिखेगा और रोमन के पास चैंपियनशिप भी आ जाएगी।

और रोमन के जीतने की सम्भावनाये इस लिए भी बढ़ गई है की अब उनके एडवोकेट Paul Heyman है जो अधिकतर टाइटल के आसपास की स्टोरीलाइन में ही इन्वोल्वड रहते है।

Video Owner-WWE.com[youtube]

Leave a Comment