WWE ने समोआ जो (Samoa Joe) को रिलीज़ किया।

WWE की तरफ से आज फिर कई शॉकिंग निर्णय देखे गए है क्योंकि WWE ने आज बड़े पैमाने पर रेसलर्स को अपने कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज कर दिया है अभी तक के जो रिलीज़ रेसलर्स कर नाम आये है उनमें से सबसे बड़ा नाम समोआ जो (Samoa Joe) का सामने आया है। वह बड़े पैमाने पर हुए रिलीज का हिस्सा है जो आज WWE ने किए है।

हमने पहले रिलीज़ स्टार्स की लिस्ट में Wesley Blake, टकर, बिली के , मिकी जेम्स और चेल्सी ग्रीन के नाम सुने । अब उस सूची में समोआ जो का नाम भी जोड़ा दिया गया है।

WWE ऑफिशल्स ने वेबसाइट पर ऐसी सूची जारी की है जिसमे अब समोआ जो का नाम भी देखने को मिल रहा है। कंपनी ने उनकी विदाई की पुष्टि कर दी है। SAMOA JOE को आखिरी बार रेसलमेनिया 37 में देखा गया था जहाँ वह कमेंट्री टीम का हिस्सा थे।

समोआ जो अपनी इंजरी के कारण कई समय से रिंग एक्शन से बाहर थे और वह अपनी रिकवरी के समय WWE कॉमेंट्री टीम का हिस्सा बने हुए थे।

रेसलमेनिया के बाद Joe को कमेंट्री टीम से बाहर निकाल लिया गया था और सभी ने उम्मीद की थी कि हमे जल्द ही Samoa Joe की इन-रिंग वापसी देखने को मिलने वाली है। पर वह अब नहीं हो रहा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि Samoa Joe का अगला मूव अब क्या होगा।

आप सामोआ जो और बाकि रिलीज़ स्टार्स की अपडेट के लिए WRESTLEKEEDA के साथ बने रहे।

Leave a comment