Jeff Hardy को WWE ने फिर से री-साइन कर लिया है।

  • WWE Hindi News- और No More Words थीम सॉन्ग उनकी डील का हिस्सा है…

मार्च 2020 में WWE टीवी पर जब Jeff Hardy ने अपनी वापसी की थी तब से अब तक जेफ़ हार्डी को Friday Night Smackdown पर सफलता मिली है और वह वर्तमान में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं।

Fans अब लंबे समय तक WWE प्रोग्रामिंग पर Jeff Hardy को देखने की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि हार्डी ने हाल ही में बीटी स्पोर्ट को बताया कि उन्होंने कंपनी के साथ फिर से हस्ताक्षर किए हैं।

अपनी नई Deal के हिस्से के रूप में, जेफ ने खुलासा किया कि वह अपने नो मोर वर्ड्स एंट्री थीम को वापस लाएंगे और यह सब तब होगा जब एक बार fans फिर से लाइव शो में भाग लेने लगेंगे।

WWE ने पहले मार्च में ही नो मोर वर्ड्स थीम सॉन्ग की वापसी के लिए सहमति व्यक्त की थी, लेकिन अभी तक इस एंट्री सॉन्ग का उपयोग हार्डी ने नहीं किया है।

इंटरकांटिनेंटल चैंपियन ने कहा: ” नो मोर वर्ड्स, जैसे कि जब हम फिर से दर्शको की भीड़ के सामने आते हैं तब इसे लेकर आएंगे और यह मेरे लिए फिर से हस्ताक्षर करने की डील का एक हिस्सा था।

में सोचता हु, ‘अगर हम फिर से दर्शको के सामने आते हैं, तो मैं नो मोर वर्ड्स को फिर से इस्तेमाल करना पसंद करुगा, ‘क्योंकि मैं जानता हूं कि यह सब से कनेक्ट करने में मदद करेगा। इसलिए मेरे लिए यह डील फिर से साइन-इन थी।

जब हम भीड़ के सामने वापस आएंगे तो इसे बढ़ावा देंगे। यह सॉन्ग मुझे और भी ज्यादा फैंस से कनेक्ट करने में मदद करेगा क्योंकि मुझे लगता है कि हार्डी बॉयज़ थीम सॉन्ग मैट और जेफ़ हार्डी दोनों के लिए है न की केवल अकेले जेफ़ हार्डी के लिए। “

Video Owner-WWE

Leave a comment