12 बार की चैंपियन ने बीच मैच में रेफरी की धुनाई की, WWE ने ससपेंड किया।

WWE की The Queen शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने इस हफ्ते के रॉ (Raw) में भी अपना आतंक जारी रखा और आज शार्लेट ने सारी हदें पार करते हुए मैच रेफरी को अपने निशाने पर ले लिया और उन्हें खूब बुरी तरह से पीटा। हालांकि WWE ने भी उनके इस आतंक पर तुरन्त एक्शन ले लिया है, WWE ने शार्लेट फ्लेयर को उनके इस कृत्य के लिए लगभग 75 लाख का जुर्माना लगाया है और उन्हें सस्पेंड भी कर दिया है।

शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने पिछले हफ्ते ही कई दिनों बाद WWE में अपनी वापसी की थी लेकिन दूसरे ही हफ्ते में उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। शार्लेट फ्लेयर ने इस बार हील रूप में अपनी वापसी की थी और उन्होंने इस बार अपनी सारी हदें पार कर दी।

शार्लेट फ्लेयर ने रेफरी को पिटा WWE ने किया ससपेंड।

इस हफ्ते WWE Raw के मेन इवेंट में असुका और शार्लेट फ्लेयर का मैच हुआ। पिछले हफ्ते शार्लेट ने अपनी वापसी करते हुए रिया रिप्ले और असुका पर  अटैक कर दिया था। इस बार भी पहले शार्लेट ने एक प्रोमो कट करते हुए सभी पर आरोप लगाए। खैर मेन इवेंट में इस बार एक शानदार मैच देखने को मिला। चैंपियन रिया रिप्ले भी इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद थी और अंत में उन्होंने मैच में दखल भी दी। इसका फायदा असुका ने उठाया और उसने फ्लेयर पर जीत हासिल की।

इस हार के बाद फ्लेयर अपना आपा खो बैठी और उन्होंने रेफरी पर अपनी भड़ास निकाली। शार्लेट मैच के बाद रेफरी पर इस कदर गुस्सा हुई मानो रेफरी की वजह से ही वह हारी हो। इसके बाद अन्य रेफरी और WWE ऑफिशियल भी बीच बचाव करने आए लेकिन फ्लेयर किसी के काबू में नही आ पाई। अंत में उसने रेफरी के ऊपर एक जबरदस्त किक दे मारी। फ्लेयर के इस अचानक अटैक से रेफरी की हालत बहुत ही खराब हो गई थी।

WWE में शार्लेट फ्लेयर वीमेन डिवीज़न का एक बहुत बड़ा नाम हैं और वो 12 बार की वीमेन चैंपियन भी रह चुकी हैं। फ्लेयर पहले भी हील टर्न हो चुकी है पर उनका इतना खतरनाक रूप पहली बार फैंस को देखने को मिला होगा। Raw टॉक के दौरान इस बात का भी ऐलान कर दिया गया कि फ्लेयर को उनके इस काम के लिए सस्पेंड कर दिया गया है और उनके ऊपर आर्थिक जुर्माना भी लगाया गया है।

Leave a comment