AEW की रेटिंग में आया भारी उछाल, पहली बार केबल पर #1 शो बना।

AEW डायनामाइट का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही खास एपिसोड हुआ क्योंकि इसमें पहली बार ब्लड एंड गट्स मैच हुआ था। The Inner Circle और The Pinnacle के बीच यह मैच सेट था और इस शो पर Inner Circle ने Pinnacle के खिलाफ बढ़त बनाई और यह Allout मैच किसी युद्ध से कम नहीं था क्योंकि दोनों तरफ से खूब खून खराबा हुआ।

ऐसा लगता है कि यही वह मैच था जिसने वास्तव में AEW डायनामाइट की अपनी रेटिंग को बढ़ाने में मदद की, क्योंकि इस बार AEW की रेटिंग में भारी उछाल देखने को मिला। AEW ने 1.09 मिलियन दर्शकों को इस शो के दौरान अपने साथ बनाये रखा और पहली बार केबल पर # 1 शो बन गया और इसके बाद कुछ शीर्ष AEW सितारों द्वारा रेटिंग में भारी वृद्धि पर प्रतिक्रिया भी देखने को मिली।

AEW टैग टीम चैंपियंस द यंग बक्स ने ट्विटर पर रिंग में लेटे हुए मैट जैक्सन की एक तस्वीर अपलोड की है जो Jon Moxley को रिंग में गिरे हुए देख रहा है और साथ मे यह मैसेज दिया है कि AEW #1 केबल शो बना।

उनके अलावा MJF ने भी ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी और इस समाचार पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। MJF ने बस एक इमोजी का इस्तेमाल किया, जो कंपनी के शीर्ष पर शिखर के उदय का संकेत था। MJF यकीनन ब्लड और गट्स मैच में स्टार कलाकार की तरह लड़े थे और AEW के इतिहास के अपने सबसे अच्छे क्षणों पर थे।

अगले हफ्ते के एपिसोड पर AEW डायनामाइट के पास एक बहुत ही स्टैक्ड कार्ड होगा, जिसमें एक बड़ा TNT टाइटल मैच होना है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह शो अगले हफ्ते भी एक मिलियन दर्शकों को बनाए रखने में कामयाब होगा या नही।

Leave a comment