Brock Lesnar WWE में अपने रीटर्न पर Roman Reigns से नही लड़ना चाहते है।

WWE और प्रो रेसलिंग के इतिहास में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) सबसे खतरनाक और डोमिनेटिंग सुपरस्टार में से एक हैं। उन्होंने कंपनी के साथ अपने दो रनों में रिंग में बहुत दबदबा बनाया है और फैंस अभी भी ब्रोक लेसनर (Brock Lesnar) के WWE में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

हाल ही में DAZN के साथ हुए एक इंटरव्यू के दौरान पॉल हेमैन (Paul Heyman) से यह पूछा गया कि अगर उनके वर्तमान क्लाइंट रोमन रेन्स (Roman Reigns) और पूर्व क्लाइंट ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच भविष्य में मैच हो तो आप किसको जिताने में मदद करेंगे? कौन जीतेगा? हेमैन (Heyman) ने तब अपने बेबाक अंदाज में यह दावा किया कि ब्रॉक लैसनर कंपनी में अपनी वापसी करके एक ओर मैच में रोमन रेन्स का सामना नही करना चाहते हैं। अगर लेसनर सही मायने में ऐसा चाहते तो यह अभी तक पहले ही हो जाता।

“अगर ब्रॉक लैसनर को वापसी करनी थी, मुझे नही लगता ऐसा कोई इरादा था। ब्रॉक लैसनर वही करते हैं जो ब्रॉक लैसनर करना चाहते हैं। आप इस तथ्य से कैसे अनभिज्ञ हो सकते हैं कि ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेन्स को चुनौती नहीं देना चाहते हैं, या कम से कम अभी तक तो नहीं चाहते है, क्योंकि उन्होंने ऐसा नहीं किया है। क्योंकि अगर ब्रॉक लैसनर ऐसा करना चाहते तो ऐसा पहले ही हो चुका होता। और यह पहले नहीं हुआ है मतलब वह ऐसा नहीं चाहते है। “

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को रैसलमेनिया 36 के बाद से WWE में नहीं देखा गया जहां उन्होंने अपनी WWE चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के हाथों गवा दिया था। इस समय तक यह ज्ञात नहीं है कि वह WWE में अपनी वापसी करेंगे या नहीं।

Video Credit-WWE

Leave a comment