AEW Double or Nothing PPV ने $6 मिलियन से अधिक का रेवेन्यू अर्जित किया।

AEW डबल या नथिंग (Double or Nothing ) कंपनी के लिए एक बड़ी रात थी। इस इवेंट ने AEW को फाइनैंशल रूप से नकद बनाने में भी काफी मदद की। इस PPV से AEW की कमाई को लेकर आ रही नई रिपोर्ट्स से पता चलता है कि डेली प्लेस की रात अच्छी रही.

रैसलनॉमिक्स के ब्रैंडन थर्स्टन की रिपोर्ट है कि 30 मई के हुए इस इवेंट ने कंपनी के ग्रॉस रेवेन्यु में लगभग $ 6 मिलियन का इजाफा किया है। इसमें अनुमानित 115,000 Pay Per View की बिक्री भी शामिल हैं जिन्हें कंपनी ने सभी प्लेटफॉर्म पर बेचा है।

यह आंकड़े मार्च में आये AEW रेवोलुशन PPV के बाद AEW के दूसरे सबसे अधिक कमाई करने वाले इवेंट के रूप में दर्ज हुए है। हालांकि रेवोलुशन PPV में दर्शको का अतिरिक्त ध्यान आकर्षित करने के लिए एक विस्फोटक Barbed wire cage (कांटेदार तार केज) मैच था, जिसने फैंस के अतिरिक्त ध्यान खींचा।

AEW डबल और नथिंग (Double or Nothing ) ने 80,500 घरेलू पे-पर-व्यू खरीद के साथ 34,500 अंतरराष्ट्रीय प्रशंसकों को भी आकर्षित किया। कंपनी ने $50 मूल्य टैग के साथ 45% विभाजन से AEW ने Pay Per View की बिक्री से $1.8 मिलियन उत्पन्न किये है। उन्होंने इसी वेन्यू में 71000 डॉलर मूल्य के मर्चेंडाइज बेचे है, जो डेली प्लेस में लगभग 15 डॉलर प्रति प्रशंसक के बराबर है।

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार 4,700 गेट ने लगभग $300,000 के मूल्य को आकर्षित किया ।

अंतिम टैली रिपोर्ट में कहा गया है कि AEW ने इस PPV से अपने ग्रॉस रेवेन्यु में लगभग 6.1 मिलियन डॉलर कमाए, और उन्होंने इसमें से लगभग 3 मिलियन डॉलर की नेट कमाई (सभी खर्चे काट कर हुई कमाई) की। हालांकि यह नेट इनकम भी AEW का प्योर प्रॉफिट नहीं है। फिर भी यह AEW के लिए एक प्रभावशाली आंकड़ा था क्योंकि वे अभी अपने आप को इंडस्ट्री में बनाने का काम कर रहे है।

Leave a comment