बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को दी खुली चुनोती, कहा यही सही समय है उनका सामना करने का।

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) MMA और प्रो रेसलिंग दोनों स्टेज पर प्रतिस्पर्धा करने वाले सबसे खतरनाक एथलीटों में से एक हैं। WWE में अपनी वापसी के साथ ही लैश्ले ने यह स्पष्ट कर दिया था कि वह किसी भी तरह से द बीस्ट ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सामना करना चाहते हैं।

बहुत लंबे समय से प्रशंसक भी इन दो दिग्गजों को रिंग में भिड़ता हुआ देखना चाहती है। परन्तु Brock Lesnar के WWE स्टेटस के विषय मे कुछ क्लियर न होने के कारण यह ड्रीम मैच का आयोजन लगभग अंधेरे में आ गया था, परन्तु ऐसा लगता है कि लैश्ले ने अभी भी लैसनर का सामना करने का इरादा नहीं छोड़ा है।

प्रो रेसलिंग इलस्ट्रेटेड से बात करते हुए , वर्तमान WWE चैंपियन ने संभवतः ब्रॉक लैसनर का सामना करने के बारे में बात की। बॉबी लैश्ले ने कहा कि हर बार जब लेसनर वापस आए, तो यह एक बड़ी चैंपियनशिप वापस पाने के लिए था।

” जब भी वह WWE में वापस आया है, यह खिताब पाने के लिए था, और मेरे अलावा वह हर दूसरे विजेता के साथ रिंग में रहा है। इसलिए, यदि वह कभी भी शीर्षक वापस पाना चाहता है, तो वह अभी जो कुछ भी कर रहा है, उसे करने के बजाय वापस आकर मेरा सामना करे, क्योकि यह सही समय है, सारी कैलकुलेशन सही है। ऐसा कभी भी नहीं था कि मैं उससे भाग रहा हूं।”

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) Vs ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) निश्चित रूप से एक ड्रीम मैच होगा, परन्तु WWE इसे इस तरह से नहीं देख रही है क्योंकि WWE समरस्लैम पे-पर-व्यू के लिए मैच की योजना नहीं बना रही है । परन्तु हम निश्चित रूप से यही उम्मीद लगाए हुए है कि दोनों अंततः एक-दूसरे का सामना करेंगे क्योंकि प्रशंसक निश्चित रूप से ऐसा ही देखना चाहते हैं।

Leave a Comment